40 thousand rupees withdrawn from the account, one nominated by pretending to make SBI card with 5 lakh limit | 5 लाख लिमिट वाला SBI कार्ड बनवाने का झांसा दे अकाउंट से निकाल लिए 40 हजार रुपए, एक नामजद

Haryana
0 0
Read Time:2 Minute, 54 Second


जींद33 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पिल्लूखेड़ा थाना क्षेत्र के गांव भुरायण के युवक को 5 लाख रुपए की लिमिट वाला क्रेडिट कार्ड बनवाने का झांसा देकर 40 हजार रुपए ठग लिए। पुलिस ने मामले में युवक को नामजद कर उसके खिलाफ धोखाधड़ी करने के आरोप में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। यह दूसरा मौका है जब आरोपी युवक ने ठगी की है। इससे कुछ दिन पहले मोरखी गांव निवासी सतीश से भी एसबीआई कर्मी बन 1.39 लाख की ठगी की थी।

भुरायण गांव के संदीप कुमार ने पिल्लूखेड़ा थाना पुलिस को शिकायत दी थी कि 13 सितंबर को उसके पास सन्नी नामक युवक आया। उसने बताया कि वह स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में काम करता है। वह SBI में क्रेडिट कार्ड बनवा देगा। उसने पूछा कि क्या पहले भी उसके पास कोई क्रेडिट कार्ड है। संदीप ने बताया कि एक्सिस बैंक से क्रेडिट कार्ड बनवा रखा है और उसकी 1.50 लाख रुपए की लिमिट है। सन्नी ने उससे कहा कि वह SBI से 5 लाख रुपए लिमिट का क्रेडिट कार्ड बनवा देगा। इसके लिए उसने एक्सिस कार्ड की स्टेटमैंट मांगी।

संदीप ने उसे आधार कार्ड की कॉपी, पैन कार्ड और बैंक की स्टेटमेंट दे दी। अगले दिन 14 सितंबर को सन्नी दोबारा आया और एक मेल करने के लिए उसका मोबाइल फोन मांगा। इस पर उसने मोबाइल फोन दिया। 16 सितंबर को उसका फोन आया और कहा कि वह एक लिंक भेज रहा है और उसका ओटीपी बताना। उसने बात की गंभीरत को समझते हुए ओटीपी नंबर नहीं दिया। उसने चेक किया तो पता चला कि 14 सितंबर को क्रेडिट कार्ड से 40 हजार रुपए निकाले गए हैं।

जांच अधिकारी इंस्पेक्टर हरिओम ने बताया कि पुलिस ने इस केस में बिहार के जिला मुज्जफरपुर के गांव बहिलवाड़ा निवासी सन्नी शुक्ला को नामजद किया है। पुलिस ने उसके खिलाफ धोखाधड़ी कर रुपए ऐंठने के आरोप में विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *