Victim Balkar also works in vegetable market, waited for one hour to come to the shop after doing recce | सब्जीमंडी में आढ़ती भी है पीड़ित बलकार, रेकी कर एक घंटा तक दुकान पर आने का किया इंतजार

Haryana
0 0
Read Time:5 Minute, 16 Second


रोहतक16 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
कांग्रेस नेता बलकार मलिक के पैरों पर मारी गए डंडों से पड़े निशान। - Dainik Bhaskar

कांग्रेस नेता बलकार मलिक के पैरों पर मारी गए डंडों से पड़े निशान।

हरियाणा के पानीपत जिले में तड़के-तड़क लाठी-डंडों से लैस बदमाशों ने कांग्रेस नेता गांव रिसालू निवासी आढ़ती बलकार मलिक पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। बदमाशों ने उस वक्त अंजाम दिया जब वे सब्जीमंडी स्थित अपनी आढ़त की दुकान पर सुबह करीब साढ़े 4 बजे पहुंचे थे। बदमाशों ने करीब एक घंटे तक उनके दुकान पर आने की इंतजार की। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश पिस्तौल दिखाते हुए जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए।

बाइक पर सवार होकर हुए बदमाश फरार
चांदनीबाग थाना पुलिस को दी शिकायत में कांग्रेस नेता बलकार मलिक ने बताया कि वह गांव रिसालू का रहने वाला है। वह सब्जीमंडी की दुकान नंबर 99 में आढ़ती है। आज सुबह वह अपनी दुकान पर साढ़े 4 बजे गया था। जब वह दुकान के बाहर पहुंचा तो कार से नीचे उतर कर दुकान तरफ जाने लगा। इसी दौरान वहां हथियारों से लैस तीन युवक आए। तीनों ने लाठी-डंडों से उस पर हमला कर दिया। उसने अपने बचाव में शोर किया तो स्थानीय दुकानदार, आढ़ती वहां पहुंच गए। लोगों को वहां आता देख बदमाशों ने उसे हथियार दिखाया व भविष्य में जान से मारने की धमकी देते हुए बाइक पर सवार होकर फरार हो गए।

वारदात के बाद मौके से भागते हुए बदमाश सीसीटीवी में कैद।

वारदात के बाद मौके से भागते हुए बदमाश सीसीटीवी में कैद।

आढ़ती के रोजाना के समय पर साढ़े 3 बजे ही पहुंच गए थे बदमाश
आढ़ती ने बताया कि वह रोजाना साढ़े 3 बजे से 4 बजे अपनी दुकान पर जाता है। मगर आज सुबह वह लेट हो गया था। वह आज करीब साढ़े 4 बजे दुकान पर पहुंचा था। जब बदमाश वारदात को अंजाम दे गए, तो बाद में मौके की सीसीटीवी चेक की। जिस दौरान देखा कि बदमाश साढ़े 3 बजे ही दुकान के बाहर पहुंच गए थे। बदमाश तीन नहीं, ब्लकि नौ से ज्यादा थे। सभी लाठी-डंडों से लैस थे। निर्धारित समय पर दुकान को बंद देख कर वे दुकान के बाहर ही लाठी-डंडे रखते हुए सीसीटीवी में कैद हो गए। काफी देर तक इंतजार करने के बाद कुछ बदमाश तो वहां से चले गए, मगर कुछ वारदात को अंजाम देने के लिए वहीं खड़े रहे।

नहीं है किसी से कोई रंजिश, बदमाश थे लोकल
पीड़ित के अनुसार उसकी पिछले काफी समय से किसी से कोई कहासुनी तक नहीं हुई है। वैसे वह राजनीतिक व्यक्ति है, क्या पता बदमाश किस बात की रंजिश मन में पाले हुए हो। वह उपरोक्त बदमाशों में से किसी को पहचानता तक नहीं है। उसकी किसी से कोई रंजिश भी नहीं है। बदमाश कौन थे, किस वजह वारदात को अंजाम दिया गया, किस के ईशारे पर यह सब किया गया है, इन सभी का बता पता मुश्किल है। मगर बदमाशों की बोली लोकल ही थी। वह पूरी जगह से भी भलि भांति परिचित थे।

चांदनीबाग थाना क्षेत्र की है वारदात।

चांदनीबाग थाना क्षेत्र की है वारदात।

थाना प्रभारी की जानकारी में नहीं है मामला
मामले के बारे में जब चांदनीबाग थाना प्रभारी इंसपेक्टर मंजीत से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें इस मामले के बारे में कुछ भी नहीं पता है। उन्हें तो यह भी नहीं पता है कि इस तरह की कोई वारदात हुई है, उसके बाद केस भी दर्ज हो गया है। सूचना आएगी तो वे इस बारे में कुछ बता पाएंगे। फिलहाल वे रोहतक कोर्ट में किसी एविडेंस पर आए हुए हैं। वहीं, मामले में कृष्णपुरा चौकी इंचार्ज परमिंदर सिंह का कहना है कि उन्होंने इस बारे में सुबह ही थाना प्रभारी को सूचित कर दिया गया था। मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। आगामी कार्रवाई जांच अधिकारी एचसी सुशील कुमार कर रहे हैं। मैं अभी पानीपत कोर्ट में हूं। यहां से जाने के बाद केस की आगामी कार्रवाई की रिपोर्ट लूंगा।

खबरें और भी हैं…



Source link

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *