After strictness on the hotel owners of Lalkurti, the hotels of Cantt Bazaar were searched by security agencies and police. | लालकुर्ती के होटल मालिकों पर सख्ती के बाद कैंट बाजारों के होटलों को पुलिस की दस्तक, एजेंसियों व पुलिस ने खंगाला रिकॉर्ड

Haryana
0 0
Read Time:3 Minute, 9 Second


  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Ambala
  • After Strictness On The Hotel Owners Of Lalkurti, The Hotels Of Cantt Bazaar Were Searched By Security Agencies And Police.

अंबाला40 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
अंबाला कैंट एसएचओ होटल संचालक से बातचीत करते हुए - Dainik Bhaskar

अंबाला कैंट एसएचओ होटल संचालक से बातचीत करते हुए

अंबाला में नियमों को ताक पर रखकर होटल चलाने वालों पर पुलिस ने अपना शिकंजा कस लिया है। वीरवार को लालकुर्ती में 13 होटल मालिकों पर मामला दर्ज करने के बाद वीरवार अंबाला कैंट के सदर एरिया के होटलों में छापेमारी हुई। सुरक्षा एजेंसियों सहित अंबाला कैंट थाना पुलिस ने होटलों के दस्तावेजों को खंगाला ताकि कोई संदिग्ध होटल में पनह न ले सके। इसके अलावा टीम ने होटल चलाने के दस्तावेजों को भी बारीकि से खंगाला। कई होटल सीएलयू प्रमाण पत्र, बिल्डिंग प्रमाण पत्र, सराए एक्ट के अंतर्गत प्रमाण पत्र, होटल का रजिस्ट्रेशन आदि नियमों के जुड़े दस्तावेज नहीं दिखा सके। अभी पुलिस ने इन होटलों से मिले दस्तावेजों के बारे में कोई जानकारी नहीं दी।

अंबाला कैंट एसएचओ नरेश दस्तावेजों की जानकारी लेते हुए

अंबाला कैंट एसएचओ नरेश दस्तावेजों की जानकारी लेते हुए

पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट की जा सकेगी। अंबाला कैंट एसएचओ नरेश के नेतृव्य में टीम ने सभी बाजारों को बारीकि से खंगाला गया। इस छापेमारी की सूचना के बाद होटलों में हड़कंप मच गया था। इतना ही नहीं जो होटल संचालक अपने दस्तावेज नहीं दिखा सके तो उन्हें पुलिस ने थाने में बुला लिया। जहां वह गंभीरता से जांच कर सके। देरशाम तक अंबाला कैंट के होटलों में यह छापेमारी चली।

अंबाला कैंट रेलवे रोड पर होटल में छापेमारी करने पहुंची पुलिस की टीम

अंबाला कैंट रेलवे रोड पर होटल में छापेमारी करने पहुंची पुलिस की टीम

बता दें कि बुधवार को देहव्यापार की सूचना मिलने के बाद बस स्टैंड के निकट लालकुर्ती के होटलों में छापेमारी की गई थी। जहां पुलिस ने चौकानें वाला खुलासा किया था। सभी होटल नियमों को ताक पर रखकर चल रहे थे। यहां तक अग्निशामक यंत्र के अलावा दूसरे प्रमाण पत्र भी नहीं दे जिसे होने पर ही होटल को चलाया जा सकता हो। पडाव थाने में 13 होटल मालिकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। अंबाला कैंट एसएचओ नरेश ने बताया कि एसपी अंबाला के निर्देशानुसार दस्तावेजों को खंगाला जा रहा है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *