After the meeting of Home Minister Anil Vij, the council removed the encroachment, confiscated the goods kept outside the shops. | गृहमंत्री की मीटिंग के बाद परिषद ने हटाए अतिक्रमण, दुकानों के बाहर रखा सामान जब्त कर दी चेतावनी

Haryana
0 0
Read Time:3 Minute, 15 Second


  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Ambala
  • After The Meeting Of Home Minister Anil Vij, The Council Removed The Encroachment, Confiscated The Goods Kept Outside The Shops.

अंबाला22 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
अंबाला कैंट के बाजार में दुकान के बाहर रखा सामान उठाकर ले जाते हुए कर्मचारी - Dainik Bhaskar

अंबाला कैंट के बाजार में दुकान के बाहर रखा सामान उठाकर ले जाते हुए कर्मचारी

अंबाला कैंट के बाजारों में अवैध अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ नगर परिषद व पुलिस ने कड़ा रूख अपना लिया है। गृहमंत्री अनिल विज के संग मीटिंग में अतिक्रमण का मुद्दा उठने के बाद परिषद ने सख्ती बरतनी शुरू कर दी है। वीरवार को परिषद की टीम ने गोम गार्ड व पुलिस के जवानों संग अतिक्रमण करने वालों को कार्रवाई की। दुकानों के बाहर सामान पड़ा देखकर न केवल जब्त किया, बल्कि भविष्य में दोबारा अपनी जद से बाहर सामान रखने पर कार्रवाई की चेतावनी तक दी। जैसे ही बाजारों में परिषद की टीम अतिक्रमण हटाने उतरी तो हड़कंप मच गया। टीम के आने से पहले ही दुकानदार खुद के द्वारा किया गया अतिक्रमण समेटने में लगे हुए थे।

अतिक्रमण हटाने पहुंची टीम के समक्ष हाथ जोड़ता हुआ दुकानदार

अतिक्रमण हटाने पहुंची टीम के समक्ष हाथ जोड़ता हुआ दुकानदार

जिन दुकानों के बाहर कर्मचारियों को सामान पड़ा हुआ मिला वो जब्त कर लिया। हालांकि कई जगह कार्रवाई का विरोध हुआ तो टीम ने अंतिम चेतावनी देकर छोड़ दिया। टीम ने दुकान के बाहर रखे बैड, टेबल आदि सामान जब्त कर ट्राली में डाल लिया। इसके अलावा दुकानदारों को बाजारों के बाहर गलत ढंग से वाहन खड़े करवाने बारे भी चेतावनी दी। नगर परिषद सचिव का कहना है कि नियमित तौर पर यह कार्रवाई चलेगी। सामान जब्त करने के बाद भी कोई नहीं मानता तो चालान के साथ-साथ सख्ती कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

अंबाला कैंट राम बाजार के निकट अतिक्रमण हटवाते हुए परिषद के कर्मचारी व पुलिस मुलाजिम

अंबाला कैंट राम बाजार के निकट अतिक्रमण हटवाते हुए परिषद के कर्मचारी व पुलिस मुलाजिम

बता दें कि मंगलवार को गृहमंत्री अनिल विज ने पुलिस व नगर परिषद के अधिकारियों के संग अतिक्रमण हटाने को लेकर मीटिंग की थी। मंत्री विज ने साफ कहा था कि बाजारों से अतिक्रमण को हटाया जाए ताकि आने-जाने वाले लोगों को परेशानी न उठानी पड़े। यहीं कारण था कि बुधवार को पुलिस व परिषद अधिकारियों ने बाजारों में दुकानदारों को अतिक्रमण हटाने के लिए अनाउसमेंट तक करवाई थी। साथ ही खुद भी मिलकर चेताया था।

खबरें और भी हैं…



Source link

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *