Case registered against 13 hotel owners operating in Lalkurti illegally, police engaged in scrutinizing documents | अवैध रूप से लालकुर्ती में चलने वाले होटलों के 13 मालिकों पर मामला दर्ज, दस्तावेजों को खंगालने में जुटी पुलिस

Haryana
0 0
Read Time:3 Minute, 50 Second


  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Ambala
  • Case Registered Against 13 Hotel Owners Operating In Lalkurti Illegally, Police Engaged In Scrutinizing Documents

अंबालाएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
अंबाला कैंट के लालकुर्ती में होटलों का खंगालती हुई पुलिस। - Dainik Bhaskar

अंबाला कैंट के लालकुर्ती में होटलों का खंगालती हुई पुलिस।

हरियाणा के अंबाला में अवैध रूप से चल रहे होटलों पर पुलिस ने अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई की। बस स्टैंड के साथ लालकुर्ती में चलने वाले होटलों के 13 मालिकों पर पडाव थाने में मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है। यह कार्रवाई बुधवार को पुलिस व सुरक्षा एजेंसियों द्वारा संयुक्त रूप से की गई छापेमारी के आधार पर हुई।

जांच में पाया गया था कि बिना सीएलयू प्रमाण पत्र, बिल्डिंग प्रमाण पत्र, सराए एक्ट के अंतर्गत प्रमाण पत्र, होटल का रजिस्ट्रेशन के होटल चल रहे हैं। यहां तक कि ठहरने वाले व्यक्तियों का लेखा-जोखा हर समय वेबसाइट पर लोड न करने, जीएसटी नंबर न दिखाने पर की गई। कोविड नियमों की धज्जियां उड़ाने के साथ-साथ किसी होटल में अग्निशमन यंत्र तक नहीं लगे हैं।

सिपाही राजीव कुमार की शिकायत पर धारा 51(B) THE DISASTER MANAGMENT ACT 2005 व 269, 270, 188 भारतीय दंड संहिता के तहत मामला दर्ज किया गया है। एफआईआर में होटल सन्नी के मालिक सन्नी गुप्ता का भी जिक्र है।

बता दें कि पुलिस को गुप्ता सूचना मिली थी कि होटलों में देह व्यापार हो रहा है। इस शिकायत पर पुलिस ने सुरक्षा एजेंसियों के संग मिलकर छापामारी की थी। इस छापामारी में देह व्यापार की कोई बात सामने नहीं आई, लेकिन ढेरों खामियां उजागर हो गईं। पड़ाव थाना प्रभारी देवेंद्र का कहना है कि छापामारी के आधार पर कार्रवाई की गई है। होटलों में ढेरों खामियां मिली हैं। अब मामले की जांच की जा रही है।

इन पर दर्ज हुआ मामला

– सुपर फाइन-1 व सुपर फाइन कॉम्पलेक्स व होटल फॉर यू सिरिज के लालकुर्ती निवासी मालिक कर्णबीर – होटल ग्रीन के लालकुर्ती निवासी मालिक संजीव गुप्ता – होटल युनिक विल्ला के सेक्टर-32 हुड्‌डा निवासी मालिक इंद्र सिंह – होटल अंगद कोंटीनेंटल के निशांत बाग निवासी मालिक अमित – होटल सन्नी के लालकुर्ती निवासी मालिक सन्नी गुप्ता – होटल लवी वाटिका के मालिक सुनील जैन – होटल गर्ग रेजेंसी के लालकुर्ती निवासी मालिक राजेश गर्ग – होटल मुनलाइट के मालिक विनय कुमार – होटल पूर्ण सिंह के मालिक विजय कुमार सोंडिया – होटल वेलकम के मालिक राजीव शर्मा – होटल ईशांत के मालिक विजय कुमार – होटल हाईवे इन के लालकुर्ती निवासी मालिक कुलदीप – होटल प्रेम के लालकुर्ती निवासी मालिक कुनाल ——

खबरें और भी हैं…



Source link

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *