Coach and his brother-in-law sent to jail after remand, bike and car used to escape after the incident recovered | कोच और उसके साले को रिमांड के बाद भेजा जेल, वारदात के बाद भागने में इस्तेमाल बाइक और कार बरामद

Haryana
0 0
Read Time:2 Minute, 57 Second


सोनीपत19 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
निशा के हत्यारोपी कोच पवन और सचिन को लेक कोर्ट पहुंची पुलिस। - Dainik Bhaskar

निशा के हत्यारोपी कोच पवन और सचिन को लेक कोर्ट पहुंची पुलिस।

हलालपुर में रेसलर निशा दहिया और उसके भाई सूरज की हत्या के केस में गिरफ्तार कोच पवन और साले सचिन को कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। पुलिस ने तीन दिन का रिमांड पूरा होने पर कोर्ट में पेश किया। कोच की पत्नी सुजाता और दूसरा साला अमित पहले से ही जेल मे हैं।

सोनीपत जिले के हलालपुर गांव में रेसलर निशा दहिया और भाई सूरज की 10 नवंबर को सात गोलियां मारकर हत्या कर दी थी। खरखौदा थाना पुलिस ने डबल मर्डर में निशा के कोच पवन, पत्नी सुजाता, साले अमित और सचिन के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया था। बाद में सीसीटीवी की केबल काटने के आरोप में अकादमी के रसाइये को भी पुलिस ने पकड़ा। सुजाता, अमित और रसोइया पहले से जेल में हैं, पवन और सचिन अभी तीन दिन के पुलिस रिमांड पर थे।

पुलिस ने नहीं मांगा रिमांड

पिछली सुनवाई पर कोच पवन और साले सचिन का पांच दिन का रिमांड मांगने वाली पुलिस ने इस बार अदालत से रिमांड की मांग नहीं की। सोमवार को इनका तीन दिन का रिमांड मिला था। माना जा रहा था कि पुलिस रिमांड बढ़ाने की अपील करेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। खरखौदा कोर्ट ने सुनवाई के बाद पवन और साले सचिन को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

अभी भी अकादमी की डीवीआर बरामद नहीं

खरखौदा पुलिस 6 दिन के रिमांड के दौरान कोच पवन से वारदात के बाद भागने ने प्रयुक्त कार और बाइक ही बरामद कर पाई। पुलिस को इनकी निशानदेही से इनके फोन और अकादमी में लगे सीसीटीवी की डीवीआर भी बरामद करनी थी। मोबाइल फोन की बरामदगी के लिए पुलिस इनको दो बार उनकी बताई जगह पर लेकर गई, लेकिन नहीं मिले। थाना प्रभारी कर्मजीत सिंह ने बताया कि दोनों वाहनों को पुलिस ने बरामद का लिया है।

गिरफ्तारी के दिन पुलिस के साथ कोच पवन और सचिन।

गिरफ्तारी के दिन पुलिस के साथ कोच पवन और सचिन।

खबरें और भी हैं…



Source link

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *