Machines and raw materials burnt due to fire in spinning mill located in Harinagar | हरिनगर स्थित स्पिनिंग मिल में लगी आग से मशीनें और कच्चा माल जला

Haryana
0 0
Read Time:1 Minute, 44 Second


पानीपत3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

हरिनगर में कच्चा काबड़ी फाटक राेड पर स्थित एक स्पिनिंग मिल में अाग लगने से इसमें लगी मशीनें व कच्चा माल जलकर नष्ट हाे गया। अाग लगने की सूचना मिलते ही मिल में काम करने वाले कर्मचारियों ने भागकर अपनी जान बचाई। सूचना मिलते ही माैके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद करीब 2 में अाग पर काबू पाया।

घटना बुधवार की है। दमकल विभाग के जिला अधिकारी रामेश्वर सिंह ने बताया कि अाग पर समय रहते ही काबू पा लिया गया। जिस समय हमारी टीम माैके पर पहुंची थी, उस समय काफी ऊंची-ऊंची लपटे उठ रही थी। फैक्ट्री मालिक ने अाशंका जताई है कि यह अाग शाॅर्ट सर्किट के कारण लगी थी। फैक्ट्री में काेई सेफ्टी उपकरण व अाग पर काबू पाने वाले काेई साधन नहीं थे।

हमारा सभी फैक्ट्री मालिकाें से अाग्रह है कि अपनी-अपनी फैक्ट्रियाें में अाग पर काबू पाने वाले यंत्र जरूर रखे। जिस तरह से इंसार बाजार में अाग लगने पर लाेगाें ने छाेटे सिलेंडराें से ही अाग पर काबू पा लिया था, वैसे ही फैक्ट्रियाें में भी सेफ्टी उपकरण हाेंगे ताे छाेटी अाग पर काबू पाया जा सकता है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *