New twist in rape case, minor told that 4 youths had raped, accusing police of not taking action | दुष्कर्म मामले में नया मोड़, नाबालिग ने बताया 4 युवकों ने किया था रेप, पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप

Haryana
0 0
Read Time:2 Minute, 46 Second


सोनीपत7 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

सदर थाना क्षेत्र के गांव में नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म के मामले में पिता ने पुलिस पर केस न दर्ज करने और उसपर समझौते के लिए दबाव बनाने का भी आरोप लगाया गया है। लड़की के पिता ने आरोप लगाया कि उन्हें जैसे ही मामले का पता चला। वह शिकायत दर्ज करवाने थाने गए, लेकिन शिकायत दर्ज नहीं की गई। यहीं नहीं उन पर समझाैता करने का दबाव बनाया गया।

बेटी की मेडिकल जांच में भी बाधा उत्पन्न की। पीड़िता के पिता ने बताया कि आरोपी 10-15 दिन से बेटी को धमकी देकर दुष्कर्म कर रहे थे। वारदात घर पर व एक कैफे पर अंजाम देने की जानकारी दी है। पुलिस ने पहले इस केस में एक आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया था, लेकिन अब कोर्ट में जब लड़की के बयान दर्ज करवाए हैं तो उसने 4 युवकों द्वारा रेप करने की बात कही।

पुलिस ने कोर्ट में दिए गए बयान के आधार पर अब 376डी धारा जोड़ी है। लड़की की मां ने दुष्कर्म करने वाले चारों आरोपियों के नाम बताए। सदर थाना प्रभारी दिलबाग ने बताया कि मामले की जांच तेज कर दी है। लगाए गए आरोपियों की जांच कर सच्चाई सामने लाई जाएगी।

धमकी देकर ले गए थे आरोपी

लड़की के पिता ने बताया कि बेटी नौवीं में पढ़ती है। बेटी कई दिन पहले स्कूल गई थी। स्कूल के पास से आरोपियों ने बेटी को धमकी दी। इसके बाद आरोपी बेटी को एक बैंक के सामने बने कैफे पर ले गए। वहां बेटी के साथ दुष्कर्म किया। बेटी ने बताया है कि पहले दो आरोपियों ने घर पर उसके साथ दुष्कर्म किया था। वीडियो बनाने के बाद आरोपियों ने उसे ब्लैकमेल किया।

पिता ने बताया कि वह पुलिस के पास गए, लेकिन तुरंत कार्रवाई नहीं की गई। जबकि आरोपी उन्हें गोली मारने की धमकी देते रहे। वह किसी के सामने झुके नहीं। वह बार-बार पुलिस के पास गए। इसके बाद सुनवाई हुई। बेटी ने कोर्ट में सच्चाई बता दी है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *