SD school won five gold medals in cricket tournament and one gold medal in archery | एसडी स्कूल ने क्रिकेट टूर्नामेंट में पांच और तीरदांजी में एक गाेल्ड मेडल जीता

Haryana
0 0
Read Time:1 Minute, 51 Second


पानीपत13 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सेक्टर- 12 स्थित एसडी विद्या मंदिर स्कूल के 6 खिलाड़ियाें ने जिला स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट और तीरंदाजी में प्रथम स्थान प्राप्त कर लिया है। प्रिंसिपल मधुप परासर ने बताया कि आर्य सीनियर सेकंडरी स्कूल के क्रिकेट ग्राउंड में जिला स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। अंडर 14 में एक, अंडर 17 में एक और अंडर 19 में 3 खिलाड़ियों का चयन हुआ। फाइनल मुकाबले में तीनों आयु वर्गों में समालखा को पटखनी देते हुए प्रथम स्थान प्राप्त कर लिया।

खिलाड़ी प्रभात को अंडर 19 फाइनल मैच में मैन ऑफ द मैच चुना गया। लक्ष्य कादियान ने पूरे टूर्नामेंट में 5 विकेट लेकर और तारक कत्याल ने अंडर 17 के फाइनल मैच में 3 विकेट लिए। छात्र हर्षित ने तीरंदाजी में प्रथम स्थान किया है। खिलाड़ियाें का राज्यस्तरीय प्रतियोगिता के लिए चयन हाे गया है। सभी खिलाड़ियों को विद्यालय के चेयरमैन सतीश चंद्रा, वाइस चेयरमैन राजीव गर्ग, सेक्रेटरी नरेश गोयल और ऑडिटर संजय सिंगला ने बधाई दी। इस अवसर पर कोच धर्मबीर मलिक, प्रदीप शर्मा और तेजिंदर सिंह माैजूद रहे।

खबरें और भी हैं…



Source link

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *