The miscreants were leaving dirty water in the field of Matlauda’s village Asan Khurd, interrupted and killed the young man with knives | मतलौडा के गांव आसन खुर्द के खेत में गंदा पानी छोड़ रहे थे बदमाश, टोका तो चाकू से किया हमला

Haryana
0 0
Read Time:3 Minute, 51 Second


  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Rohtak
  • The Miscreants Were Leaving Dirty Water In The Field Of Matlauda’s Village Asan Khurd, Interrupted And Killed The Young Man With Knives

पानीपतएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
मतलौडा थाना क्षेत्र के अंर्तगत के गांव आसन खुर्द की है वारदात। - Dainik Bhaskar

मतलौडा थाना क्षेत्र के अंर्तगत के गांव आसन खुर्द की है वारदात।

हरियाणा के पानीपत जिले में मतलौडा स्थित आसन खुर्द गांव में एक युवक की हत्या कर दी गई है। खेत में गंदा पानी छोड़ रहे युवकों को टोकने पर उन्होंने युवक पर चाकू से हमला कर दिया। 7 बदमाशों ने युवक को पहले ट्रैक्टर से टक्कर मारी। इसके बाद युवक को चाकू से गोद दिया। इतना ही नहीं, बदमाशों के सिर इस कद्र खून सवार था कि उन्होंने बचाव करने आए गांव के सरपंच समेत चार अन्य पर भी चाकू से हमला किया। वारदात के बाद बदमाश सभी को जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। मतलौडा थाना पुलिस ने 7 नामजद बदमाशों के खिलाफ हत्या समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज करके मामले की आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

पहले ट्रैक्टर से मारी टक्कर, हो गया था बीच-बचाव

मतलौडा थाना पुलिस को दी शिकायत में बीर सिंह ने बताया कि वह आसन खुर्द गांव का रहने वाला है। वह गांव का सरपंच भी है। 17 नवंबर की रात करीब 9 बजे वह अपने चचेरे भाई सुनील (30) निवासी आसन खुर्द के साथ नहर के पास खेत में ड्रेन के पास काम कर रहा था। सुनील खेत से बाइक लेकर दुकान से सामान लेने चला गया। कुछ ही दूरी पर गांव के ही दीपक व मोहित गंदे पानी का ट्रैक्टर लेकर सामने से आए और ड्रेन में गंदा पानी डालने लगे। जिनका विरोध सुनील ने किया और कहा कि हमारे खेत के पास गंदा पानी क्यों डाल रहे हो। इसके बाद उक्त दोनों युवकों ने सुनील को ट्रैक्टर से टक्कर मारी। ट्रैक्टर को मोहित चला रहा था। टक्कर के बाद झगड़ा हो गया। झगड़े की आवाज सुनकर आसपास के खेत वाले सुदर्शन, शीशपाल, सचिन निवासी आसन खुर्द भी मौके पर आ गए और इन्होंने बीच-बचाव किया।

बीच-बचाव के बाद बुलाए अपने साथी

इसी दौरान दीपक ने फोन करके गांव से विकास, संदीप, अजय, रोहित, विनोद निवासी आसन खुर्द को बुला लिया। सभी चाकू, गंडासी व बिंडे लेकर आए। विकास के हाथ में चाकू था, जिसने सुनील पर 4-5 वार कर दिए। बीर सिंह को भी 4-5 जगह चाकू मारे। इतना ही नहीं सचिन, सुदर्शन व शीशपाल ने छुड़वाने की कोशिश की तो उनको भी चाकू, गंडासी और बिंडो से चोटें मारीं। झगड़े के बाद सभी बदमाश मौके से जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। झगड़े के दौरान लगी चोटों के कारण सुनील मौके पर गिर गया। खून से लथपथ हालत में घायल सुनील को अस्पताल ले जाने लगे, लेकिन उसकी रास्ते में ही मौत हो गई।

खबरें और भी हैं…



Source link

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *