Two youths reached outside the house at night to take out the enmity, one opened fire, the other made a video | रंजिश निकालने रात को घर के बाहर पहुंचे दो युवक, एक ने फायर किए, दूसरे ने वीडियो बनाई

Haryana
0 0
Read Time:3 Minute, 58 Second


अम्बाला10 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
अम्बाला | कैंट के न्यू टैगोर गार्डन में फायरिंग करने की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। - Dainik Bhaskar

अम्बाला | कैंट के न्यू टैगोर गार्डन में फायरिंग करने की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई।

  • परिजनों का आरोप- फायर करने वाले दो युवकों में से एक युवक ललित न्यू प्रीत नगर का रहने वाला

टांगरी बांध पर न्यू टैगोर गार्डन में रात को 1:20 बजे फायरिंग हुई। यह वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसमें दो युवक टांगरी बांध पर कमला देवी के मकान के बाहर आते हैं और दो फायर करते दिखाई दे रहे हैं। एक गाेली हवा में ताे दूसरी मकान की तरफ चलाने के बाद दो युवक मौके से फरार हाे जाते हैं।

कमला देवी के परिवार के लोगों का आरोप है कि फायर करने वाला एक युवक न्यू प्रीत नगर का ललित है। उसके साथ दूसरे युवक के बारे में आरोपी ललित ही बता सकता है। महेश नगर पुलिस ने कमला देवी की शिकायत पर ललित व अन्य के खिलाफ आर्म्स एक्ट व फायर करके जीवन संकट में डालने की धारा के तहत केस दर्ज कर लिया है। शिकायतकर्ता कमला देवी ने बताया कि दो दिन पहले न्यू प्रीत नगर निवासी ललित को किसी युवक ने कालू बोल दिया था। मौके पर उसका पोता भी खड़ा था। इसी बात पर ललित ने झगड़ा किया था। बाद में ललित को उनके पिता और हमने अपने पोते को डांट दिया था। इसलिए समझौता होने से मामला खत्म हो गया था। उसका पोता मोटर मैकेनिक है।

कमला देवी ने बताया कि 16 नवंबर की रात 1:20 बजे मकान के नीचे वाले हिस्से में सोई हुई थी। उसका बेटा अमित ऊपर वाले कमरे में सो रहा था जाे टांगरी बांध पर ही करियाना की शॉप चलाता है। रात 1:18 बजे पहले गाली-गलौज होने की आवाजें सुनीं और बाद में एक हवाई फायर की। इसलिए अपने कमरे से उठकर वह ऊपर वाले कमरे में सो रहे बेटे अमित को फोन किया और बाहर नहीं निकलने की बात कही।

इसके बाद वह अमित के पास पहुंची। बेटे को सीसीटीवी चेक करने के लिए बोला तो जब बेटे ने अपने घर का सीसीटीवी चेक किया तो देखा कि हमारे घर के बाहर दो युवक खड़े थे। जिसमें से एक युवक घर की तरफ गोली चला रहा था तो दूसरा युवक उसकी वीडियो बना रहा था।

फायर करने वाला दोनों युवक पैदल थे जिनमें से एक युवक ने फायर करने से पहले अपने ऊपर चादर ओढ़ ली थी। महिला ने बताया कि रात को उन्होंने वार्ड के एक प्रधान को मामले की शिकायत की, जिसने कहा कि सुबह बुधवार सुबह इस मामले को देखने की बात कही थी। महेश नगर पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर मामले की जांच की और फिर महिला कमला की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मामला दर्ज कर लिया गया है अभी किसी भी आरोपी की कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। जिस महिला के घर पर गोली चली है वो ही पहचान सकते हैं, आरोपी कौन-कौन थे। पुलिस ने तो बयान दर्ज करके केस दर्ज कर लिया है।
सुरेश कुमार, महेश नगर एसएचओ

खबरें और भी हैं…



Source link

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *