4 arrested for threatening to kill by firing in the air | हवाई फायरिंग कर जान से मारने की धमकी देने के मामले में 4 गिरफ्तार

Haryana
0 0
Read Time:2 Minute, 42 Second


भिवानी15 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
भिवानी| पुलिस की गिरफ्त में मकान के बाहर हवाई फायरिंग करने व जान से मारने की धमकी देने के अाराेपी। - Dainik Bhaskar

भिवानी| पुलिस की गिरफ्त में मकान के बाहर हवाई फायरिंग करने व जान से मारने की धमकी देने के अाराेपी।

  • एक पिस्ताैल, पांच कारतूस व वारदात में इस्तेमाल गाड़ी भी कब्जे में ली

बिधवान में एक व्यक्ति के मकान के सामने हवाई फायर करने व माेबाइल पर जान से मारने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों काे गिरफ्तार किया है। आरोपियों से पुलिस ने एक पिस्ताैल 5 कारतूस व वारदात में प्रयाेग की गई एक गाड़ी बरामद की है। बिधवान निवासी सुमित ने पुलिस काे शिकायत दी थी कि 11 नवंबर को कुछ व्यक्तियों ने उसके घर के सामने हवाई फायर किए थे और फोन पर जान से मारने की धमकी दी थी।

पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की। बुधवार रात काे सीआईए स्टाफ-टू की टीम ने मामले में शामिल चार आरोपियों काे गांव बिधवान से गिरफ्तार गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में आरोपियों की पहचान फतेहचंद काॅलाेनी हिसार निवासी विक्रम, साहिल, बिधवान निवासी अनिल व विद्यानगर हिसार निवासी शकील के रूप में हुई है। पुलिस ने शकील से एक पिस्टल व 5 कारतूस बरामद किए गए हैं। वारदात में प्रयुक्त गाड़ी भी पुलिस ने कब्जे में ली है।

जानिए…क्या है मामला

पुलिस पूछताछ में आरोपी अनिल ने बताया कि शिकायतकर्ता सुमित के साथ करीब एक महीना पहले किसी बात पर झगड़ा हुअा था। इसमें अनिल के दोस्त का हाथ तोड़ दिया था जिसका बदला लेने के लिए आरोपियों ने सुमित के घर के बाहर हवाई फायर किया था। पुलिस ने आरोपी विक्रम व साहिल को अदालत में पेश कर जिला जेल भेज दिया है जबकि आरोपी अनिल व शकील को 2 दिन के पुलिस रिमांड पर पूछताछ के लिए लिया गया है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *