Allegation – Taking documents in the name of job, the accused got scooty financed, case against Ambala resident | आरोप-नौकरी के नाम पर दस्तावेज लेकर आराेपी ने स्कूटी फाइनेंस कराई, अम्बाला निवासी पर केस

Haryana
0 0
Read Time:3 Minute, 56 Second


यमुनानगर10 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • मजदूर संगठन के लिए काम करने वाली महिला से दुष्कर्म

मजदूर संगठन के लिए काम करने वाली महिला ने अम्बाला कैंट निवासी अरुण पंडित पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। आरोप है कि आरोपी ने उसके साथ अम्बाला कैंट से अम्बाला शहर के बीच हाईवे किनारे कार में दुष्कर्म किया। बाद में उसे नौकरी लगवाने का झांसा दिया और उसके दस्तावेज ले लिए। उन दस्तावेज पर एक स्कूटी फाइनेंस करा ली। उसकी किस्तें उसके अकाउंट से कटने लगी तो उसे इस बात का पता चला। इसके बाद महिला ने शिकायत पुलिस को दी। यमुनानगर महिला थाना ने केस दर्ज कर मामला अम्बाला पुलिस को ट्रांसफर कर दिया, क्योंकि महिला के साथ घटना अंबाला में हुई।

आरोपी ने महिला को नौकरी लगवाने का भी दिया झांसा

गांधी नगर थाना एरिया रह रही अम्बाला के एक गांव निवासी महिला ने महिला थाना पुलिस को शिकायत दी है कि वह एक मजदूर संगठन की ओर से मजदूरों का योजनाओं में पंजीकरण करने का काम करती है। इसी दौरान उनकी मुलाकात अम्बाला कैंट निवासी अरुण पंडित से हुई थी। उसने उसे कहा कि वह मजदूरों का पंजीकरण कराने में उसकी मदद करेगा।

आरोपी ने एक फरवरी 2021 को अम्बाला कैंट बस स्टैंड से उसे कार में बैठाया और उसे अम्बाला शहर की ओर से ले गया। रास्ते में एक ढाबे पर खाना भी खाया। उसने तब उसे कहा था कि वह कुछ मजदूरों के पंजीकरण के लिए उसे लेकर जा रहा है। वहीं, उसे कहने लगा कि वह उसे नौकरी लगवा देगा। इस पर आरोपी ने उसके दस्तावेज मांगे। इसी बीच आरोपी ने कार को हाईवे किनारे लगा उसके साथ दुष्कर्म रेप किया।

उसने विरोध किया तो आरोपी ने उसे धमकी दी और जातिसूचक शब्द कहे। इसके बाद वह उसे अम्बाला मानव चौक पर टीवीएस कंपनी के शोरूम में ले गया। वहां अरुण का दोस्त मोहित काम करता था। उसने उसे यहां नौकरी लगवाने की बात कही और कुछ दस्तावेज लेकर उसके साइन कराए। तब वह डर के मारे किसी को दुष्कर्म की बात नहीं बता पाई। एक दिन वह अपने पति का इलाज कराने के लिए चंडीगढ़ गई थी।

वहां उसके पास मैसेज आया कि उनके नाम पर एक स्कूटी फाइनेंस हुई है और उसकी किस्त जल्द भरें। इस दौरान उसे पता चला कि अरुण पंडित ने उसे नौकरी लगवाने के नाम पर जो दस्तावेज लिए उन पर स्कूटी फाइनेंस कराई है। उसने अरुण से संपर्क किया तो उसने उससे बात नहीं की। इसके बाद उसने मोहित से संपर्क किया अाैर कहा कि वह शिकायत पुलिस को करेगी।

तब मोहित ने उसे बुलाकर तीन हजार रुपए किस्त के दिए और कहा कि आगे कि किस्त वह खुद भरेगा। इस शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने दुष्कर्म करने और जातिसूचक शब्द कहने के आरोप में अरुण पंडित पर केस दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *