Chadhuni’s wife gave statement on cancellation of law | गुरनाम चढूनी की पत्नी बोलीं- चुनाव के लिए वापस हुए कानून, शहीदों को कौन वापस करेगा?

Haryana
0 0
Read Time:2 Minute, 3 Second


करनाल4 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
गुरनाम चढ़ूनी की पत्नी बलविंदर कौर। - Dainik Bhaskar

गुरनाम चढ़ूनी की पत्नी बलविंदर कौर।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऐलान को आंदोलन की अगुवाई में शामिल किसान नेता गुरनाम चढूनी की पत्नी बलविंदर कौर ने हवाई फायर बताया है। बलविंदर ने निशाना साधा और कहा कि MSP मिलने और शहीद किसानों की शहादत को सम्मान मिलने तक आंदोलन जारी रहेगा। किसान किसी भी सूरत में चुनावों में भाजपा को वोट नहीं करेगा।

बलविंदर कौर चढूनी ने कहा कि कानून वापस तो कर दिए लेकिन एक साल में हमारे इतने किसान शहादत दे चुके हैं, उन्हें पीएम मोदी कहां से वापस करेंगे। अब चुनाव हैं तो सरकार ने ये कानून वापस लिए हैं। वहीं MSP का कोई जिक्र तक नहीं किया। MSP देने को सरकार तैयार नहीं है। पीएम मोदी ने अभी ये हवाई फायर किया है, लिखित रूप में कुछ नहीं दिया। जब तक लिखित रूप में नहीं देंगे और MSP नहीं लागू करते तब तक आंदोलन निरंतर जारी रहेगा।

उन्होंने पति के बड़ी ताकतों के पंगा लेने के सवाल पर कहा कि लोगों को सेवा करनी है और ऊपर वाला हमेशा साथ है। जब तक वो है तो किसी भी प्रकार का डर नहीं है। उन्होंने कहा कि इस सरकार को एक भी वोट नहीं डालेंगे। आगे आने वाले समय में किसानों का राज हो। ये कवायद सरपंची से शुरू होगी। सरपंच भी किसान यूनियन से जुड़ा हुआ होगा। स्वराज अपना राज। इन लुटेरों के हाथ में राज नहीं देना चाहते।

खबरें और भी हैं…



Source link

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *