Police caught three miscreants after firing in Rajouri Garden | राजौरी गार्डन में पुलिस ने फायरिंग के बाद तीनों बदमाश को पकड़ा

Delhi
0 0
Read Time:2 Minute, 3 Second


नई दिल्ली37 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

किडनैपिंग और लूट केस में शामिल तीन बदमाशों को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया। इन्होंने खुद को फंसता देख पुलिस पर फायरिंग तक कर दी थी। आरोपियों की पहचान टैगोर गार्डर निवासी पिंटू यादव (23), शिवा भारती (33) व स्वरुप नगर निवासी संजय (26) के तौर पर हुई। इनमें दो आरोपियों की पुरानी अपराधिक पृष्ठभूमि है। पुलिस ने इनके पास से एक पिस्टल, लूटा गया मोबाइल और वारदात में इस्तेमाल स्कूटी जब्त की है।

डीसीपी वेस्ट डिस्ट्रिक उर्विजा गोयल ने बताया 16 नवंबर की देर रात 2 बजकर 18 मिनट पर पुलिस को पीसीआर कॉल के जरिए इस वारदात की सूचना मिली। पीड़ित प्रिंस अभिषेक (26) निवासी शकुरपुर ने बताया वह भाई के घर से लौट रहा था, तभी तीन लोगों ने उसे वैगनार कार समेत अगवा कर लिया और लूटपाट की। बदमाशों ने उससे दो मोबाइल और एटीएम कार्ड का इस्तेमाल कर दस हजार रुपए निकलवा लिए।

इस घटना की बाबत मिली शिकायत पर पुलिस ने पंजाबी बाग थाने में किडनैपिंग और लूट का मुकदमा दर्ज किया था। मामले की गंभीरता को देख लूटी गई कार को ट्रेस करने के लिए स्पेशल स्टाफ की टीम को लगाया गया। राजौरी गार्डन इलाके में पुलिस ने इस कार को रुकवाया। बदमाशों ने पुलिस के ऊपर दो राउंड फायरिंग कर दी।

खबरें और भी हैं…



Source link

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *