The owner of the house was murdered by feeding intoxicants, seven people had conspired together | नशीला पदार्थ खिलाकर कर दी थी घर के मालिक की हत्या, सात लोगों ने मिलकर रची थी साजिश

Delhi
0 0
Read Time:1 Minute, 42 Second


नई दिल्लीएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

हत्या और अपहरण के मामले में वांटेड और भगौड़े बदमाश को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है। बदमाश का नाम निशांत खान (25) है। आरोपी ने पीड़ित के घरेलू नौकर व अन्य के साथ मिलकर एक महिला और उसके पति को पहले नशीला पदार्थ खिलाया। फिर घर के मालिक को बंधक बनाकर उसकी हत्या कर दी थी।

केस सी आर पार्क थाने में दर्ज हुआ था। क्राइम ब्रांच के मुताबिक 1 सितंबर 2019 को सरोज खोसला ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी, जिसमें बताया उनके नौकर किशन ने खाने में कुछ नशीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया था। महिला को जब होश आया तो उसने अपने पति को गायब पाया। घर से कुछ कीमती सामान गायब था।

नौकर लापता था। पति कृष्ण देव खोसला की लाश बरामद हुई थी। केस में पुलिस ने बाटला हाउस इलाके से निशांत खान को अरेस्ट किया था। पूछताछ में पता चला कि किशन पीड़ित फैमिली के यहां नौकर था। किशन ने निशांत खान, दीपक, प्रदीप शर्मा, मुशीर खान, प्रभु दयाल व सर्वेश के साथ मिलकर मालिक को अगवा कर फिरौती और लूट की योजना बनाई थी।

खबरें और भी हैं…



Source link

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *