Tractor journey was taken out in favor of agricultural laws, now thanks to the Prime Minister for returning the law | कृषि कानूनों के पक्ष में निकाली थी ट्रैक्टर यात्रा, अब कानून वापसी पर प्रधानमंत्री का किया धन्यवाद

Haryana
0 0
Read Time:2 Minute, 55 Second


  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Hisar
  • Tractor Journey Was Taken Out In Favor Of Agricultural Laws, Now Thanks To The Prime Minister For Returning The Law

हिसार44 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
पीएम मोदी के ऐलान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते ओम प्रकाश धनखड़। - Dainik Bhaskar

पीएम मोदी के ऐलान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते ओम प्रकाश धनखड़।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कृषि कानूनों को वापस लिए जाने की घोषणा के बाद हरियाणा भाजपा अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ ने प्रधानमंत्री का धन्यवाद किया है। धनखड़ ने कहा कि गुरुपर्व पर बड़ा दिल दिखाते हुए प्रधानमंत्री ने तीनों कृषि कानूनों को वापस ले लिया है, इसके लिए वह उनका धन्यवाद करते हैं।

किसान भाइयों की इस बात को मानते हुए कि वह इन कानूनों को अभी स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं, मानते हुए कानूनों को वापस लिया है। कानून वापस होने से किसानों का मकसद पूरा हो गया है, इसलिए वह किसानों से आग्रह करते हैं कि अपने घरों को लौट जाएं। आगे भी सरकार किसानों के साथ सलाह मशविरा करके लगातार सुधारों का प्रयास करती रहेगी।

कृषि कानूनों के पक्ष में ट्रैक्टर यात्रा में शामिल ओपी धनखड़

कृषि कानूनों के पक्ष में ट्रैक्टर यात्रा में शामिल ओपी धनखड़

कानूनों की वापसी से पहले ओपी धनखड़ लगातार कृषि कानूनों का पुरजोर समर्थन करते रहे हैं और इन कानूनों के पक्ष में हरियाणा में ट्रैक्टर यात्रा भी निकाल चुके हैं। इसके अलावा धनखड़ ने आंदोलन कर रहे किसान व नेताओं पर भी लगातार टिप्पणियां भी की हैं। धनखड़ ने यहां तक कहा था कि यह किसानों का नहीं राजनीतिक आंदोलन है और इनका मकसद सरकार को बदनाम करना है। इन लोगों के कारण हरियाणा में नशे का कारोबार भी बढ़ रहा है। आंदोलन में शामिल लोग किसान नहीं चढ़ूनी के गुंडे हैं।

इनका किसानों से कोई लेना देना नहीं है। इनमें कुछ कांग्रेसी हैं। यह आंदोलन राजनीतिक हताश लोगों का है। इन लोगों को हम सब अच्छी तरह पहचानते हैं और वे हमें पहचानते हैं। जिन पार्टियों की सियासी जमीन खिसक गई है, वे किसानों की आड़ में अपनी रोटियां सेंक रहे हैं। इसी वजह से धनखड़ पशोपेश में भी थे कि आभार किस तरह जताया जाए, फिर भी उन्होंने पीएम मोदी के ऐलान पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और किसानों से अपील भी की।

खबरें और भी हैं…



Source link

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *