Youth beaten up in a fight over car collision, admitted to ICU, case filed for attempt to murder | कारें टकराने पर हुए झगड़े में युवक काे पीटा, आईसीयू में भर्ती, हत्या के प्रयास का केस दर्ज

Haryana
0 0
Read Time:2 Minute, 13 Second


अम्बाला6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

पंजोखरा पुलिस ने सिटी के दुर्गा नगर निवासी और एमएम यूनिवर्सिटी के होटल मैनेजमेंट के छात्र मयंक शर्मा की शिकायत पर गांव बिंजलपुर निवासी कुलदीप सिंह पर हत्या का प्रयास करने समेत अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। शिकायतकर्ता ने बताया कि 12 नवंबर को बुआ के बेटे मटहेड़ी शेखां निवासी तन्मय शर्मा के साथ सियाज कार में बरवाला से अम्बाला शहर आ रहे थे। कार को तनम्य शर्मा चला रहा था। शिकायतकर्ता ने बताया कि जब रात को 10 बजे गांव रायवाली के पास पहुंचे तो आगे चल रही आॅल्टो ने अचानक डेड ब्रेक लगा दी। इससे सियाज कार के आगे के बंपर क्षतिग्रस्त हो गया। इसी बात आपसी में कहासुनी हो गई। इसके बाद आरोपी ने मारपीट शुरू कर दी। इतना ही नहीं गांव अपने रिश्तेदार को फोन करके बुला लिया और कुछ देर के बाद फॉरच्यूनर कार से उतरे युवकों ने उन पर हमला कर दिया।

हमलावरों ने तन्मय शर्मा जान से मारने की नीयत से सिर में लोहे की राड मारी और अन्य डंडे से हमला कर दिया। इस हमले में तन्मय शर्मा को गंभीर चोटें आई हैं। घायल हालत में तन्मय को इलाज के लिए चंडीगढ़ हाईवे पर एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। लेकिन सेहत खराब होने पर उन्हें मोहाली के एक निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया। जहां पर घायल युवक आईसीयू में भर्ती है। मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *