Fiber cable cut at many places in Jind; The attackers arrived in Innova, imprisoned in CCTV | जींद में कई जगह काटी गई फाइबर केबल; इनोवा में सवार होकर पहुंचे हमलावर, CCTV में कैद

Haryana
0 0
Read Time:3 Minute, 13 Second


जींदएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
जींद शहर में फाइबर केबल काटते हुए आरोपी सीसीटीवी में कैद। - Dainik Bhaskar

जींद शहर में फाइबर केबल काटते हुए आरोपी सीसीटीवी में कैद।

हरियाणा के जींद शहर में इनोवा कार सवार हमलावरों ने पहले सिटी केबल नेटवर्क ऑफिस के शीशे तोड़े और फिर कई स्थानों पर सिटी नेटवर्क की फाइबर की केबल ही काट दी। वारदात को इसी नेटवर्क से जुड़े लोगों के साथ रंजिश से जोड़कर देखा जा रहा है। हालांकि सिटी पुलिस ने अज्ञात लोगों पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार, सफीदों गेट स्थित सिटी केबल नेटवर्क कार्यालय में रात के समय ड्यूटी पर कार्यरत कर्मचारी सुशील कुमार ने बताया कि बीती रात अज्ञात युवकों ने कार्यालय का दरवाजा खटखटाकर खोलने के लिए कहा। दरवाजा खोलने से मना कर दिया तो युवकों ने उसे गालियां देनी शुरू कर दी। उसके बाद युवकों ने फाइबर केबल को काट दिया और ऑफिस के शीशों पर पथराव किया।

वारदात के बाद इनोवा कार में सवार होकर फरार होते आरोपी।

वारदात के बाद इनोवा कार में सवार होकर फरार होते आरोपी।

CCTV में कैद हुई वारदात

शहर में कई जगह केबल काटने और तोड़फोड़ करने की यह वारदात अलग-अलग स्थानों पर लगे CCTV कैमरों में कैद हो गई। फुटेज में युवक आर्य समाज रोड, सिटी केबल नेटवर्क कार्यालय के सामने गली व मुख्य सरकुलर रोड पर इनोवा से उतरते व चढ़ते दिखाई दे रहे हैं। इन युवकों के हाथों में कुछ औजार भी है। पथराव के बाद बाद युवक इनोवा गाड़ी में बैठ कर वहां से फरार होते भी नजर आ रहे है। जींद शहर थाना पुलिस ने सिटी केबल के कर्मचारी सुशील कुमार की शिकायत पर 6-7 अज्ञात युवकों के खिलाफ तोड़फोड़ करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आपसी रंजिश की आशंका

सिटी केबल के एमडी रामफल फोर ने कहा कि यह घटना बिजनेस प्रतिस्पर्धा का परिणाम भी हो सकती है। किसी आवारा और शरारती तत्वों का कार्य नहीं है, क्योंकि अज्ञात युवकों के हाथ में कटर जैसा हथियार भी दिखाई दे रहा है। युवक कभी सामने गली में आते है तो कभी पीछे आर्य समाज रोड पर बाद में मुख्य सड़क से पथराव भी करते दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस को शिकायत दी गई है। पुलिस जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा।

खबरें और भी हैं…



Source link

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *