In Jind, 3 youths dodged the gold rings and gave them glass bangles in exchange for the ring. | जींद में 3 युवक चकमा देकर सोने के कड़े और अंगूठी के बदले थमा गए कांच की चूड़ियां

Haryana
0 0
Read Time:2 Minute, 9 Second


जींदएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
पीड़िता ओमपति, जिसे तीन युवकों ने ठगी का शिकार बनाया। - Dainik Bhaskar

पीड़िता ओमपति, जिसे तीन युवकों ने ठगी का शिकार बनाया।

हरियाणा के जींद शहर में कौशिक नगर में घर के बाहर गाय को रोटी देने और पक्षियों को बाजरा डालने निकली एक वृद्धा को चकमा देकर बाइक सवार तीन युवक सोने के दो कड़े और अंगूठी ठग ले गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, लकिन युवकों का कोई सुराग नहीं लगा।

कौशिक नगर की गली नंबर 2 निवासी ओमपति (70) ने बताया कि शनिवार सुबह साढ़े 10 बजे के लगभग पक्षियों को बाजरा डालने और गाय को रोटी देने के लिए घर से निकली थी। बाइक पर तीन युवक आए। उन्होंने अपने को पुलिस वाले बताया। युवकों ने कहा कि हमारी ड्यूटी है कि कोई बाहर निकले तो उसके गहने पहनने पर रोक लगाओ। बाहर गलियों में छीना झपटी वालों से खतरा है।

ऐसे बनाया शिकार

ओमपति ने बताया कि युवकों ने उसे झांसे मे ले लिया। उसे तीन कांच की चूड़ियां दे दी और कहा कि सोने के गहने उतार कर जेब में रख लो। युवकों की बातों में आकर वृद्धा ने अपने दो सोने के कड़े और एक अंगूठी उतारकर अपने ब्लाउज में रख लिए। कुछ देर बाद संभाला तो गहने गायब थे।

सीसीटीवी से सुराग जुटाने का प्रयास

वृद्धा ने वारदात की सूचना परिजनों को दी और फिर पुलिस को बताया। शहरी थाना प्रभारी दिनेश कुमार मौके पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए जा रहे हैं। वृद्धा ने युवकों का हुलिया भी बताया है, जिसके आधार पर पुलिस जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *