Karende blew up 8 lakh goods kept in the shop by sprinkling petrol at night | कारिेंदे ने रात को पेट्रोल छिड़ककर फूंक दिया दुकान में रखा 8 लाख का सामान

Haryana
0 0
Read Time:2 Minute, 43 Second


हिसार15 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
जला हुआ सामान दुकान से बाहर निकालता मालिक। - Dainik Bhaskar

जला हुआ सामान दुकान से बाहर निकालता मालिक।

हरियाणा के हिसार शहर में तनख्वाह बढ़ाने की मांग पर नौकरी से हटाने पर खुन्नस खाए कारिंदे ने अजीब तरीके से मालिक से बदला लिया। रात को मौका देखकर कारिंदे ने पेट्रोल छिड़ककर दुकान में आग लगा दी।

आग के कारण ज्यादातर सामान जल गया और जो बचा, वह फायर ब्रिगेड की टीम द्वारा फैंके गए पानी से खराब हो गया। पुलिस ने इस मामले में महाबीर कॉलोनी निवासी संजय की शिकायत पर आरोपी प्रदीप के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

रात को पेट्रोल लेकर पहुंचा आरोपी सीसीटीवी में कैद हुआ।

रात को पेट्रोल लेकर पहुंचा आरोपी सीसीटीवी में कैद हुआ।

संजय ने बताया कि उसने उदयपुरीया मोहल्ले में इलेक्ट्रोनिक्स की दुकान कर रखी है। यहां पर वह केबल, सैट टॉप बॉक्स बेचने व इंस्टॉल करने का काम करता है। तीन महीने पहले ही उसने दुकान पर काम करने के लिए प्रदीप को 10 हजार रुपए तनख्वाह पर नौकरी पर रखा था।

एक महीने बाद ही प्रदीप ने तनख्वाह बढ़ाने की मांग तो उसने 15 हजार कर दिए। इसके बाद अगले महीने फिर से प्रदीप ने तनख्वाह बढ़ाने की मांग कर दी, जिस पर उसने प्रदीप से कह दिया कि यहां पर काम छोड़ दो, किसी अन्य जगह अपना बंदोबस्त कर लो।

संजय के अनुसार, इसी बात से खुन्नस खाए प्रदीप ने शुक्रवार रात को करीब 10 बजे उसकी दुकान में पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी के कारण उसकी यह हरकत पकड़ में आ गई। रात को प्रदीप एक बाइक पर पेट्रोल की बोतल लेकर आता है।

दुकान के अंदर तेल छिड़क देता है। इसके बाद वह आग लगाकर वहां से फरार हो जाता है। संजय के अनुसार, आग लगने व आग बुझाने के लिए फैंके गए पानी से उसका करीब 8 लाख रुपए का सामान बर्बाद हो गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *