The girl was married after 7 days, the accused had raped many times by blackmailing her with pornographic videos. | युवती की 7 दिन बाद ही शादी, अश्लील वीडियो से ब्लेकमेल कर कई बार रेप कर चुका था आरोपी

Haryana
0 0
Read Time:3 Minute, 19 Second


अलवर12 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
अस्पताल में भर्ती युवती। - Dainik Bhaskar

अस्पताल में भर्ती युवती।

अलवर के नौगांवा क्षेत्र के एक गांव में युवती की शादी से 7 दिन पहले रेप के आरोपी ने उसकी आंख फोड़ दी। आरोपी सहित कई जने रात को युवती के घर में घुसे। एतराज करने पर हरियाणा के निवासी 21 साल के आरोपी हिरओम ने युवती की आंख पर छुरी मार दी। जिससे आंख की रोशनी जाने का पूरा खतरा है। अलवर के डॉक्टर ने युवती को जयपुर रैफर कर दिया। मामला बीती रात करीब 12 बजे का है। युवती के पिता ने करीब सात दिन पहले ही आरोपी के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज करा दिया था।

बस में मिले थे, घर आने लगा
युवती की मां ने बताया कि आरोपी हरिओम करीब एक साल पहले पलवल हरियाणा से आते समय बस में मिला था। बस में बातचीत की। तब उसने घर का मोबाइल नंबर ले लिया था। इसके बाद वह युवती से बातचीत करने लगा। एक बार युवती को किसी बहाने से अपने साथ ले गया। बाहर के होटल में उसने उसे कुछ नशीला पिला दिया। होटल में दुष्कर्म किया। इसका वीडियो भी बना लिया। फिर बार-बार युवती को मन चाहे जहां बुलाने का दबाव बनाता रहा।युवती के मना करने पर उसके छोटे भाई को जान से मारने की धमकी देने लगा। ऐसा कई बार हो चुका था।

फिर अश्लील वीडियो युवती को भेजा
इसके बाद आरोपी युवक ने युवती के मोबाइ पर उसी से रेप का अश्लील वीडियो मोबाइल पर भेजा। फिर धमकी देता रहा है कि उसके बुलाने पर नहीं आई तो वीडियो को वायरल कर देगा। यह बात परिवार को पता लगी। इसके बाद परिवार के लोगों ने पुलिस को शिकायत दी।

पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया
पहली बार में नौगांवा पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया। इसके बाद इस्तगासे के जरिए रिपोर्ट दर्ज कराई गई। परिवार के लोग पुलिस के उच्च अधिकारियों से भी मिल चुके हैं।

अब रात को घर में घुस आए
शुक्रवार की रात को आरोपी हरिओम सहित तीन-चार अन्य लोग घर में घुसे आए। मनमर्जी करने लगे। युवती ने उनको रोका तो उन्होंने छुरी से उसकी आंख फोड़ दी। अस्पताल में डॉक्टर ने कहा कि आंख पर गहरी चोट लगी है। जयपुर रैफर कर दिया। यह भी कहा है कि आंख को मेजर ऑपरेशन करना पड़ेगा। आंख की रोशनी आ भी सकती हैऔर नहीं भी। अभी तक पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर चुकी है। पीडि़त परिवार चाहता है कि दोषी को कड़ी से कड़ी सजा मिले।

खबरें और भी हैं…



Source link

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *