To go from the city to Delhi, you will have to walk about 600 meters on the wrong side, the road on both sides will be ready in about a month. | शहर से दिल्ली जाने के लिए चलना पड़ेगा करीब 600 मीटर रॉन्ग साइड, करीब एक माह में दोनों तरफ की सड़क बनकर होगी तैयार

Haryana
0 0
Read Time:3 Minute, 26 Second


समालखा2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
पानीपत से दिल्ली की तरफ जाने वाले रास्ते पर पत्थर लगाते कंपनी के कर्मचारी व सिटी ट्रैफिक इंचार्ज। - Dainik Bhaskar

पानीपत से दिल्ली की तरफ जाने वाले रास्ते पर पत्थर लगाते कंपनी के कर्मचारी व सिटी ट्रैफिक इंचार्ज।

समालखा में लिंक रोड का निर्माण काफी दिनों से बंद बड़ा था। जिसके कारण वाहन चालकों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। जैक्सन कंपनी द्वारा समालखा से दिल्ली की तरफ जाने वाले लिंक रोड का काम शुक्रवार शाम को शुरू किया गया है।

कंपनी का दावा है कि दोनों तरफ के लिंक रोड को करीब दो महीने में बनाकर तैयार कर देंगे। दोनों तरफ के सड़क निर्माण कार्य को 8 पेज में बांटा गया है। जैक्सन कंपनी के वाइस प्रोजेक्ट डायरेक्टर कमल धवन ने बताया कि सड़क निर्माण के लिए बड़ी-बड़ी मशीनों का इस्तेमाल किया जाएगा। जिससे दोनों तरफ की सड़क का निर्माण जल्द हो सके। सड़क निर्माण के दौरान शहर के लोगों को आने-जाने में किसी प्रकार की दिक्कत नहीं होने दी जाएगी। जिसके लिए रोड मैप तैयार किया हुआ है।

सिटी ट्रैफिक इंचार्ज राजेश राठी ने बताया कि समालखा से दिल्ली की तरफ जाने वाले सड़क के रास्ते को पुल के नीचे से लेकर हथवाला रोड तक बंद किया गया है। शहर से दिल्ली जाने के लिए लोगों को करीब 600 मीटर रॉन्ग साइड होकर हथवाला रोड के सामने वाले अंडरपास से होकर जाना होगा।

वहीं, जौरासी रोड से आने वाले लोगों को भी हथवाला रोड के सामने वाले अंडरपास से होकर पानीपत की तरफ जाना होगा। लोगों के आने-जाने के लिए व्यवस्था बनाई हुई है, ताकि सड़क निर्माण के चलते किसी को कोई दिक्कत न हो सके।

सड़क निर्माण के चलते जाम जैसी स्थिति हो सकती है

बता दें कि पानीपत की तरफ से आने-वाले वाहन चालकों को जौरासी रोड व हथवाला रोड पर जाने के लिए करीब 600 मीटर रॉन्ग साइड जाना होगा। ऐसे में दिल्ली से पानीपत की तरफ जाम जैसी स्थिति बनी रहेगी। जब तक सड़क नहीं बनती ट्रैफिक पुलिस की जिम्मेदारी बढ़ी रहेगी।

पाइप बिछाने का काम बाकी

समालखा में पानी निकासी एक बड़ी समस्या है। बरसात के समय पुल के नीचे बरसात का पानी खड़ा रहता था। कंपनी के वॉइस प्रोजेक्ट डायरेक्टर कमल धवन ने बताया कि समालखा पुल के नीचे से एसटीपी तक पाइप बिछाने का काम शुरू नहीं हुआ है। वेल्सपन कंपनी से पाइप लाइन का काम शुरू करने की गुजारिश करेंगे।

खबरें और भी हैं…



Source link

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *