Uncle died due to car collision at niece’s wedding, happiness turned into mourning, police registered a case against the car driver | भतीजी की शादी में आए चाचा की कार की टक्कर लगने से मौत, मातम में बदली खुशियां, पुलिस ने कार चालक के खिलाफ केस दर्ज

Haryana
0 0
Read Time:2 Minute, 48 Second


  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Karnal
  • Uncle Died Due To Car Collision At Niece’s Wedding, Happiness Turned Into Mourning, Police Registered A Case Against The Car Driver

करनाल36 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

जीटी राेड पर सीएचडी सिटी के सामने एक तेज रफ्तार कार ने मूनक निवासी जयपाल (47) को टक्कर मार दी। टक्कर लगने पर जयपाल बुरी तरह से घायल हो गया। घायल को कल्पना चावला सरकारी अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर गाड़ी के नंबर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर गाड़ी चालक की तलाश शुरू कर दी है। शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। मृतक सीएचडी सिटी में अपनी भतीजी की शादी में शामिल होने के लिए आए थे।

मृतक के भतीजे दलबीर सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका चाचा अपनी भतीजी की शादी में शामिल होने के लिए सीएचडी सिटी में आए थे। गुरुवार शाम को लगभग छह बजे वह और उसका चाचा जीटी रोड सीएचडी सिटी के सामने खड़े होकर व्हीकल का इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान दिल्ली की तरफ से तेज गति से एक वर्ना गाड़ी आई, जिसने उसके चाचा काे टक्कर मार दी है। ड्राइवर गाड़ी को लापरवाही व गफलत से चला रहा था। टक्कर लगते ही उसका चाचा नीचे गिर गया।

कार चालक कुछ देर तो मौके पर रुका, लेकिन फिर मौका पाकर गाड़ी समेत मौके से फरार हो गया। तब वह अपने घायल चाचा को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल लेकर आया तो डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। उधर अस्पताल से रूक्का जाने पर पुलिस डेड हाउस में पहुंची। पुलिस ने शुक्रवार को मामले में मृतक के भतीजे दलबीर सिंह की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया।

परिजनों ने मृतक की आंखें की दान

परिजनों के अनुसार मृतक की ओर से उसकी दोनों आखों को दान किया। माधव नेत्र बैंक की टीम ने परिवार की ओर से मानव सेवा के इस कार्य की सराहना करते हुए शोक संतप्त परिवार को ढांढस बंधाया।

खबरें और भी हैं…



Source link

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *