Volvo bus uncontrolled overturned on police car and other car, people were standing on the side of the road after getting down some time ago | वोल्वो बस अनियंत्रित होकर पुलिस की गाड़ी व अन्य कार पर पलटी, कुछ देर पहले उतरकर सड़क किनारे खड़े हुए थे लोग

Haryana
0 0
Read Time:3 Minute, 30 Second


  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Ambala
  • Volvo Bus Uncontrolled Overturned On Police Car And Other Car, People Were Standing On The Side Of The Road After Getting Down Some Time Ago

अंबाला5 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
अंबाला-दिल्ली हाईवे स्थित शाहबाद में अनियंत्रित होकर गाड़ियों पर पलटी वोल्वो बस - Dainik Bhaskar

अंबाला-दिल्ली हाईवे स्थित शाहबाद में अनियंत्रित होकर गाड़ियों पर पलटी वोल्वो बस

अंबाला-दिल्ली हाईवे स्थित शाहबाद में नौ गजा पीर के समीप एक तेज रफ्तार वोल्वो बस अनियंत्रित होकर पुलिस की गाड़ी व कार पर पलट गई। हादसा इतना दर्दनाक था कि वोल्वो बस दोनों गाडि़यों को 200 मीटर तक घसीट कर ले गई और आगे जाकर गाड़ियों के ऊपर पलट गई। बस में बैठे कुछ यात्री घायल हो गए। गनीमत यह रही कि कुछ देर पहले ही एक हादसा हुआ था। जिस कारण कार सवार व पुलिस की गाड़ी सवार मुलाजिम नीचे उतरे हुए थे। वह गाड़ी में होते तो जानमाल का नुकसान हो सकता था।

शाहबाद में हुए हादसे के दौरान क्षतिग्रस्त वाहन

शाहबाद में हुए हादसे के दौरान क्षतिग्रस्त वाहन

हादसे में पुलिस की गाड़ी, बस व कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। बस सवार घायलों को आनन-फानन में शाहबाद अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जहां वह उपचाराधीन है।

वोल्वो बस में से लोगों को निकालती हुई पुलिस

वोल्वो बस में से लोगों को निकालती हुई पुलिस

इलाका पुलिस मौके पर पहुंची और प्रभावित हुए हाईवे के यातायात को दुरुस्त करवाया। पुलिस का कहना है कि बस चालक मौके से फरार हो गया। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

क्रेन की मदद से पुलिस की गाड़ी व कार पर पलटी बस को उठाते हुए

क्रेन की मदद से पुलिस की गाड़ी व कार पर पलटी बस को उठाते हुए

बताया जाता है कि वोल्वो बस अंबाला की तरफ से शाहबाद की तरफ जा रही थी। अनियंत्रित होकर तेजरफ्तार बस ने कार व पुलिस की गाड़ी को टक्कर मार दी और घसीटता हुआ ले गया। कुछ दूरी पर ही बस अनियंत्रित होकर दोनों गाड़ियों पर पलट गई।

हाईवे पर पहले से ही पलटे कैंटर को हटाने में लगी हुई थी पुलिस

शाहाबाद थाने के सब इंस्पेक्टर कृष्ण ने बताया कि सुबह सूचना मिली थी कि एक कैंटर हाईवे पर अनियंत्रित होकर पलट गया। साथ ही एक कार भी क्षतिग्रस्त हो गई थी। पुलिस अपनी गाड़ी सड़क पर लगाकर बचाव कार्य में लगी हुई थी। देखते ही देखते तेजरफ्तार वोल्वो बस आई और मार दी। इस हादसे में एक कार सवार भी घायल हो गया। उपचार के लिए उसे कैंट सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया था। प्राथमिक उपचार के बाद उसे छुट्‌टी दे दी गई थी। घायल की पहचान रविंद्र सिंह निवासी संगरूर के रूप में हुई है। उसका कहना था कि वह चाय पीने के लिए रूका था। इतने में हादसा हो गया।

खबरें और भी हैं…



Source link

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *