Woman’s allegation – Came to buy buffalo, raped in the chamber, did not return 2 checks and buffaloes, case registered against 2 accused | महिला का आरोप- भैंस खरीदने आई थी, काेठरे में किया दुष्कर्म, 2 चेक और भैंस भी वापस नहीं किए, 2 आरोपियों पर मामला दर्ज

Haryana
0 0
Read Time:2 Minute, 34 Second


  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Hisar
  • Woman’s Allegation Came To Buy Buffalo, Raped In The Chamber, Did Not Return 2 Checks And Buffaloes, Case Registered Against 2 Accused

हिसार12 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

पुलिस ने झज्जर की रहने वाली महिला की शिकायत पर गांव हरिता वासी लालू उर्फ कालू और सुरेंद्र के खिलाफ दुष्कर्म, धमकी, धोखाधड़ी सहित अन्य आरोपों के तहत केस दर्ज करवाया है। पुलिस को पीड़ित महिला ने बताया कि सुरेंद्र ने मुझे भैंस दिलवाने के लिए गांव हरिता में बुलाया था। मैं अपने बेटे के साथ गांव आ गई थी। सुरेंद्र ने मुझे लालू उर्फ कालू के पास भेज दिया था।

वहां पहुंची तो बेटे को उसके घर छोड़कर मुझे टैम्पो में बैठाकर लालू भैंस दिखवाने के लिए अपने चाचा के घर लेकर गया था। वहां तीन भैंस देखी थी जिसमें से 2 पसंद आई थी। एक भैंस 62 हजार तो दूसरी 1.20 लाख रूपये में खरीदना तय हुआ।

इसके लिए 2 चेक दिए थे और कहा था कि कैश पेमेंट के बाद चेक वापस करने होंगे। आरोपी लालू बोला कि ठंड बहुत है और टैम्पों को ढकने के लिए तिरपाल लगानी होगी जोकि खेत के कोठरे में है। आरोप है कि मुझे सुरेंद्र व लालू अपने साथ कोठरे में लेकर चले गए थे। वहां अंधेरा था, जिसका फायदा उठाकर लालू ने मेरे साथ दुष्कर्म किया और सुरेंद्र बाहर खड़े होकर निगरानी करता रहा।

आरोप है कि इसके बाद मुझे जान से मारने की धमकी देकर साथ लेकर गए। दो में से एक भैंस देने से मना कर दिया। चेक भी नहीं लौटाए और एक भैंस को टैम्पों में चढ़ाकर मेरे गांव छोड़कर आने की बात कही। मेरा बेटा अपने साथ ले गए और मुझे बस से आने के लिए कह दिया था। जब घर पहुंची तो बेटा वहां मिला मगर भैंस नहीं। आरोपी अपने साथ भैंस वापस ले गया था। आरोप है कि किराये के नाम पर 5 हजार रूपये भी ले लिए थे।

खबरें और भी हैं…



Source link

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *