The thief snatched the purse of the wife of the railway’s mechanical technician from the moving train at Ambala Outer | रेलवे के मैकेनिकल टेक्नीशियन की पत्नी का अंबाला आउटर पर चलती ट्रेन से चोर छीन ले गया पर्स

Haryana
0 0
Read Time:3 Minute, 12 Second


  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Ambala
  • The Thief Snatched The Purse Of The Wife Of The Railway’s Mechanical Technician From The Moving Train At Ambala Outer

अंबाला17 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
हावड़ा-अमृतसर मेल स्पेशल - Dainik Bhaskar

हावड़ा-अमृतसर मेल स्पेशल

हावड़ा-अमृतसर मेल स्पेशल ट्रेन के अंबाला कैंट रेलवे स्टेशन आउटर पर धीमे होते ही चोर महिला का पर्स छीन ले गया। अलसुबह करीब 3 बजे पहले से ही घात लगाए चोर ने वारदात को अंजाम दिया। रेलवे मैकेनिकल टेक्नीशियन पति सोमपाल ने काफी शोर भी मचाया, लेकिन अंधेरा होने के कारण चोर आंखों से ओझल हो गया और ट्रेन तेज गति से आगे बढ़ती चली गई। सोमपाल ने तुरंत ट्रेन में तैनात आरपीएफ स्टाफ को सूचना दी। जालंधर स्टेशन पर उतरते ही सोमपाल ने छीनाझपटी की शिकायत दी। गत दिवस का मामला अंबाला कैंट जीआरपी के पास पहुंचते ही अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

शिकायकर्ता रेलवे मैकेनिकल टेक्नीशियन सोमपाल

शिकायकर्ता रेलवे मैकेनिकल टेक्नीशियन सोमपाल

जीआरपी चोर की तलाश में जुट गई है।शिकायत में सोमपाल ने बताया कि वह जालंधर रेलवे के मैकेनिकल में बतौर टेक्नीशियन तैनात है। अपने बच्चों व पत्नी के संग गाडी नंबर 03005 में सफर कर रहा था। कोच नंबर S-5 सीट नंबर 1-5 और 40 नंबर की बुकिंग कर रखी थी। बालामऊ से जालंधर तक सफर करना था। गाड़ी में वह बच्चों को लेकर आगे बैठा हुआ था जबकि पत्नी दो सीट पीछे बैठी हुई थी। तभी अचानक एक चोर ने पर्स छीन लिया। इतने में वह शोर मचाती कि ट्रेन काफी आगे पहुंच गई थी। पर्स में 1700 रुपए की नकदी, मोबाइल फोन, सोने की अंगुठी व जरूरी दस्तावेज थे।

अंबाला कैंट का रेलवे स्टेशन

अंबाला कैंट का रेलवे स्टेशन

रेलवे आउटर पर पहले भी कई बार हो चुकी है स्नैचिंग
अंबाला रेलवे स्टेशन के आउटर पर चोरों द्वारा स्नैचिंग का यह पहला मामला नहीं है। पहले से पटरी किनारे घात लगाए बदमाश ट्रेन के धीमे होते ही खिड़की से सामान छीनकर फरार हो जाते हैं। इतना ही नहीं कई बार तो स्टेशन से ट्रेन में सवार हो जाते हैं और चलती ट्रेन में से ही पर्स व अन्य सामान उठाकर आउटर ही कूद जाते हैं। बावजूद जीआरपी व आरपीएफ इन्हें पकड़ने में नाकामयाब रहती है। अधिकतर यात्री तो बिना किसी शिकायत के बाद अपने घरों को लौट जाते हैं और जो मामले सामने आते हैं वो भी अधिकतर अनट्रेस रहते हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *