Cantt police did not arrest the accused, did not even add sections for serious injuries | कैंट पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की, गंभीर चोटें लगने पर धाराएं भी नहीं जोड़ी

Haryana
0 0
Read Time:1 Minute, 45 Second


अम्बाला9 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

कैंट की वाल्मीकि बस्ती में रहने वाले घायल अरविंद के परिजन एकजुट होकर एसपी कार्यालय अम्बाला सिटी में पहुंचे और शिकायत दी कि हाउसिंग बोर्ड चौकी पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। इसके अलावा घायल अरविंद को गंभीर चोटें लगने के बावजूद पुलिस ने गंभीर धाराएं आरोपियों पर नहीं लगाई हैं। परिजनों ने बताया कि वह इस संबंध कैंट थाना प्रभारी नरेश कुमार से भी मिल चुके हैं । लेकिन फिर भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

घायल अरविंद ने एसपी को दी शिकायत में कहा है कि गोलू उनकी कॉलोनी में रहता था जिसकी हत्या हो गई थी। इसी रंजिश में अब आरोपियों ने उस पर हमला किया है। आरोपियों से उसकी सोने की चेन स्नैचिंग की और फिर बाद में बुरी तरह से मारपीट की। पुलिस को अरविंद के शरीर पर लगी चोटों के आधार पर गंभीर धाराएं लगानी चाहिए थी, परिजनों ने आरोप लगाया कि पुलिस 5 नवंबर को दर्ज किए गए मुकदमे में नई धाराएं इजाद नहीं कर रही है। परिजनों ने बताया कि 4 नवंबर की रात को 11 बजे राहुल उर्फ नाथू, विक्की, आदमी, विशाल, जतिन, राहुल ने हमला कर घायल किया था।

खबरें और भी हैं…



Source link

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *