Case registered on 9 in Gwal Mandi betting case, 16 thousand cash recovered | ग्वाल मंडी में सट्टे के मामले में 9 पर केस दर्ज किया, 16 हजार की नकदी बरामद

Haryana
0 0
Read Time:2 Minute, 3 Second


अम्बाला8 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

ग्वाल मंडी में चल रहे रहे सट्टे का हाउसिंग बोर्ड चौकी पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने इस मामले में गांधी नगर निवासी विशू गुप्ता, महेश नगर निवासी सन्नी चौहान, ग्वाल मंडी निवासी अमित, बकरा मंडी निवासी अमित कुमार, कच्चा बाजार निवासी बनारसी दास, महेश नगर निवासी सतीश कुमार, मच्छी मोहल्ला निवासी राजीव, बैंक कॉलोनी निवासी प्रदीप व ग्वाल मंडी निवासी बबल ग्वाल के खिलाफ गैंबलिंग एक्ट व जालसाजी करने का मामला दर्ज किया है।

आरोपियों से पुलिस को 16 हजार 300 रुपए बरामद हुए हैं। शिकायतकर्ता हाउसिंग बोर्ड चौकी इंचार्ज एएसआई शमशेर सिंह ने बताया कि आरोपी विशू गुप्ता के पास से पुलिस को 500 रुपए, सन्नी चौहान के पास से 800, अमित के पास से 500, अमित कुमार के पास से 6 हजार, बनारसी के पास से 500, सतीश के पास से 5 हजार, राजीव के पास से एक हजार, प्रदीप के पास से 2500 बरामद हुए हैं। सभी आरोपी ताश के पत्तों से जुआ खेल रहे थे। पुलिस ने रेड करके सभी आरोपियों को काबू किया था।

चौकी इंचार्ज ने बताया कि ग्वाल मंडी निवासी बबल ने अपने मकान के आगे दो टोलियों में बैठकर जुआ खेल रहे थे। आरोपियों ने कबूल किया है कि यह जुआ ग्वाल मंडी निवासी बबल के कहने पर खेल रहे हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *