Shagun’s 12 lakh stolen in BJP spokesperson’s daughter’s wedding, banquet hall cameras found damaged | भाजपा प्रवक्ता की बेटी की शादी में शगुन के 12 लाख चोरी, बैंक्वेट हाॅल के कैमरे मिले खराब

Haryana
0 0
Read Time:4 Minute, 5 Second


रोहतक3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar

प्रतीकात्मक फोटो

  • पूर्व मंत्री की मौजूदगी में केस दर्ज कराने के लिए चली बातचीत, नहीं बनी बात

खरावड़ स्थित एक बैंक्वेट हाॅल में शनिवार रात हुई शादी समारोह से 12 लाख रुपए की चोरी हो गई। हालांकि, मामले में अभी तक एफआईआर दर्ज नहीं हो पाई है। एफआईआर दर्ज कौन कराएगा इसे लेकर रविवार को दिनभर बैंक्वेट हाॅल के संचालकों और पीड़ित पक्ष के बीच बैठक चलती रही। काफी देर तक एक पूर्व मंत्री ने भी समाधान करने का प्रयास किया, लेकिन देर तक कोई हल नहीं निकल पाया।

भाजपा प्रवक्ता धर्मेंद्र गुगनानी ने बताया कि उनकी बेटी की शादी शहर के एक बैंक्वेट हाॅल में शनिवार को थी। रात करीब साढ़े 10 से 11 बजे के बीच में साढ़े तीन लाख रुपए जो बैंक्वेट हाॅल में ही देने थे, वे लेकर गए थे। इसके अलावा, शगुन और हल्दी की रस्म को लेकर पैसा रखा गया था। शगुन के लिए परिजन के पास नकदी का बैग था, जोकि बैंक्वेट हाल में बनाई गई शगुन पॉकेट की टेबल पर रखा हुआ था।

बारात आते ही जब परिजनों से नमस्कार करने लगे वे भी खड़े होकर जवाब देने लगे, तभी टेबल से बैग गायब हो गया। उसमें 12 लाख रुपए थे। यहां पर रात को ही कैमरों की छानबीन की गई तो पता चला कि इस पॉकेट के ही 4 कैमरे खराब थे। रिश्तेदारों के सोफे भी जहां पर लगते हैं, वहां भी कैमरे खराब मिले। पीड़ित पक्ष ने बैंक्वेट हाॅल के संचालकों से पूछा कि जब आपने यहां सिक्योरिटी के लिए पैसे चार्ज किए हैं तो फिर बैंग कैसे गायब हो गया।

आरोप: रात को हां भरी सुबह केस दर्ज कराने से मुकरे

धर्मेंद्र गुगनानी ने कहा कि रात को बैंक्वेट हाॅल वालों ने कहा कि हम सुबह पुलिस में शिकायत दे देंगे, लेकिन रविवार को भी शिकायत नहीं दी। इस बारे में बैंक्वेट हाल में दोबारा जाकर बातचीत की गई तो फिर वे पलट गए। इस दौरान पूर्व मंत्री ने भी बात रखी कि शिकायत तो देनी ही चाहिए, ताकि चोरी हुई राशि का पता चल सके। दिनभर बातचीत का दौर भी चला। गुगनानी ने कहा कि बैंक्वेट हॉल का न बीमा है, न वहां फायर सेफ्टी तक के इंतजाम थे। सीसीटीवी कैमरे भी खराब हैं।

पीड़ित दर्ज कराए केस, हम गवाही देंगे : संचालक

बैंक्वेट हाॅल संचालक सुरेंद्र सहगल ने कहा कि सोमवार को कैमरे दोबारा से जांचे जाएंगे और सभी कैमरों की रिकॉर्डिंग पैन ड्राइव में रखी जाएगी। हमारी ओर से पूरा सहयोग किया जाएगा। शिकायत उसी व्यक्ति की तरफ से करवाई जाए, जिसके पास बैग था। बैंक्वेट हाॅल में 28 कैमरे लगे हुए हैं। पांच प्रयोग में नहीं है। शादी के दिन चार कैमरे खराब थे। रेलवे स्टेशन से आपका सामान चोरी होता है तो शिकायत स्टेशन मास्टर नहीं देता है। हम ताे गवाही देने काे तैयार हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *