Tell yourself from the army, talked about depositing the fees of the friend’s children, 96 thousand rupees were withdrawn from the account | खुद को आर्मी से बता दोस्त के बच्चों की फीस जमा कराने की बात की, खाते से निकाल लिए 96 हजार रुपए

Haryana
0 0
Read Time:2 Minute, 39 Second


  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Ambala
  • Tell Yourself From The Army, Talked About Depositing The Fees Of The Friend’s Children, 96 Thousand Rupees Were Withdrawn From The Account

अम्बाला7 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

इंडियन आर्मी का परिचय देकर शातिर ने हारट्रोन स्किल सेंटर के कर्मचारियों को ठग लिया। शातिर आरोपी ने सेंटर के स्टाफ को अपने दोस्त के बच्चों का एडमिशन कराने की बात कहकर संपर्क साधा था। इसके बाद ऑनलाइन फीस जमा कराने के नाम पर महिला व पुरुष कर्मी से धोखाधड़ी कर उनके खाते से 96 हजार रुपए निकाल लिए। इस संबंध में साइबर क्राइम थाना में सिटी के सिंघावाला के नजदीक शिवालिक कॉलोनी के रहने वाले अनिल कुमार की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है।

अनिल कुमार ने शिकायत में बताया कि वह हारट्रोन स्किल सेंटर में काम करता है। उसके साथ ही विजय नगर की मुस्कान गोगिआ काम करती हैं।15 नवंबर को उसके पास विकास पटेल नाम के व्यक्ति का फोन आया। उसने अपना बताया कि वह आर्मी से है और उनके इंस्टीट्यूट में अपने दोस्त श्रीकांत के बच्चों के एडमिशन कराना चाहता है। इसके बाद इस व्यक्ति ने एडमिशन फीस देने के लिए गूगल पे का नंबर मांगा।

नंबर लेने के बाद इस व्यक्ति ने उसके मोबाइल पर 12 हजार रुपए की रिक्वेस्ट भेजी। जिसने कहा कि उसने 12 हजार रुपए भेज दिए हैं। अपना यूपीआई पिन डालकर पेमेंट चेक कर लें। उसने अपना यूपीआई पिन डाला तो उसके अकाउंट से दो बार में 24 हजार रुपए निकल गए।

जब उसने एतराज जताया तो वह बोला कि सिस्टम में कुछ दिक्कत के कारण राशि वापस नहीं हो रही है। उसे कोई और गूगल-पे नंबर दे दो जिसके अकाउंट पर वह पेमेंट वापस कर देगा। उसने अपनी सहकर्मी मुस्कान गोगिआ का नंबर दे दिया। इसके बाद आरोपी ने मुस्कान के खाते से भी 72 हजार रुपए निकाल लिए।

खबरें और भी हैं…



Source link

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *