The bike rider snatched half the chain in Dayal Bagh from a married woman returning from her maternal home | मायके से लौट रही विवाहिता से दयाल बाग में बाइक सवार ने आधी चेन झपटी

Haryana
0 0
Read Time:2 Minute, 3 Second


अम्बाला13 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • बदमाश ने जैसे ही चेन झपटी तो बीच से टूट गई, लॉकेट व आधी चेन लेकर फरार

कैंट में स्नैचिंग की 14 दिन में 5वीं वारदात सामने आई है। इस बार वारदात को अंजाम महेश नगर क्षेत्र में दिया गया है। करनाल में मायके से दयालबाग लौट रही विवाहिता ममता से बाइक सवार युवक ने आनंदपुर सत्संग भवन के पास चेन झपट ली। महेश नगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

विवाहिता ने बताया कि करनाल के गांव समाना बाहू में उसका मायके है जहां पर वह गई हुई थी। जब वापस दोपहर को वापस लौटी और दयाल बा में आनंदपुर सत्संग भवन के पास पैदल पहुंची तो सत्संग भवन की तरफ से एक बाइक सवार तेज युवक ने एकदम से झपटा मारा और उसकी 9 ग्राम की चेन पर झपटा मारा। इससे चेन टूट गई। बदमाश आधी चेन और उसमें डला लाॅकेट लेकर फरार हाे गया।

महिला ने बताया कि बदमाश जिस बाइक पर सवार था उसका रंग काला था। बता दें इससे पहले कैंट में केबल ऑपरेटर से 8 नवंबर को कालीबाड़ी मंदिर के पास, पंचकूला में तैनात पुलिस कर्मी से रेलवे रोड पर एक्सिस बैंक के एटीएम के बाहर, युवक से काली बाड़ी मंदिर के पास बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम के बाहर व कबाड़ी बाजार में पीएनबी के सामने एसबीआई ब्रांच में सुंदर नगर निवासी तरुण से वारदात व वारदात की कोशिश हो चुकी है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *