Citizens Grievances Committee discussed the cleanliness, environment, electricity and parking of the city | सिटीजंस ग्रीवेंसेज कमेटी ने शहर की सफाई, पर्यावरण, बिजली व पार्किंग पर किया विमर्श

Haryana
0 0
Read Time:2 Minute, 25 Second


करनाल3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

सिटीजंस ग्रीवेंसेज कमेटी की कार्यकारिणी की बैठक करनाल क्लब में चेयरमैन लाजपत राय चुचरा की अध्यक्षता में हुई। मीटिंग में शहर की सफाई, पर्यावरण, बिजली, पार्किंग, ई-शौचालय व प्रदूषण को लेकर विशेष चर्चा की गई। कर्ण नगरी सफाई के मामले में पिछड़ रही है, जिसको लेकर चिंता व्यक्त की गई। महासचिव एसके शर्मा ने कहा कि शहर में सफाई व्यवस्था बनाए रखने को लेकर सीजीसी ने प्रशासन के साथ मिलकर भरसक प्रयास किए हैं। यह चिंता का विषय है कि अब सामने आए आंकड़ों में सीएम सिटी स्वच्छता में पिछड़ गई है।

उन्होंने कहा कि नाइट स्वीपिंग काफी समय से बंद है, इससे शहर में गंदगी के ढेर लगे रहते हैं। जिला प्रशासन सफाई करवाने को लेकर उचित व्यवस्था करे। सीजीसी हर संभव सहयोग के लिए तैयार है। सड़क सुरक्षा एवं नगर स्वच्छता उप समिति के प्रधान केएल विरमानी ने कहा कि शहर में अधिकतर ई-शौचालय बंद पड़े हैं और जो चल रहे वहां गंदगी का आलम है। रेन वाटर सिस्टम बंद पड़े रहना भी बड़ी समस्या है।

महिला एवं बाल कल्याण उप समिति की प्रधान संतोष बक्शी ने कहा कि कमेटी चौक और कर्ण गेट क्षेत्र में अक्सर जाम की स्थिति बनी रहती है। जाम से निजात दिलाने के लिए यातायात पुलिसकर्मियों की यहां नियमित तैनाती होनी चाहिए। इस मौके पर पूर्व चेयरमैन एसएम कुमार, संदीप लाठर, महासचिव एसके शर्मा, कोषाध्यक्ष महेश शर्मा, संरक्षक प्रमोद गुप्ता, उपभोक्ता संरक्षण उप समिति के सचिव नरेंद्र सुखन, शिक्षा सुधार उप समिति के प्रधान डॉ. एसके गोयल, सचिव दर्शन खांडपुर आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं…



Source link

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *