Skyrocketing inflation and selling jobs have made the condition of common man thin, will take account from the government: MLA Batra | आसमान छूती महंगाई और बिकती नौकरियों ने आम आदमी की हालत पतली कर दी, सरकार से लेंगे हिसाब : विधायक बत्तरा

Haryana
0 0
Read Time:3 Minute, 1 Second


  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Rohtak
  • Skyrocketing Inflation And Selling Jobs Have Made The Condition Of Common Man Thin, Will Take Account From The Government: MLA Batra

रोहतक7 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
कांग्रेसी महंगाई को लेकर प्रदर्शन करते हुए और लोगों को संबोधित करते हुए विधायक बत्तरा। - Dainik Bhaskar

कांग्रेसी महंगाई को लेकर प्रदर्शन करते हुए और लोगों को संबोधित करते हुए विधायक बत्तरा।

महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर कांग्रेस ने साेमवार काे विरोध-प्रदर्शन किया। कांग्रेस विधायक भारत भूषण बत्तरा ने कहा कि आसमान छूती महंगाई ने आम आदमी की हालत पतली कर दी है। आराेप लगाया कि गठबंधन सरकार के राज में नौकरियां बिक रही हैं।

सरकार अपनी जवाबदेही से भाग रही है। विधायक सोमवार को कांग्रेस की ओर से गोहाना रोड की शिव धर्मशाला से चल कर तेज कॉलोनी राम जोहड़ी तक चलाए गए जन जागरण अभियान में बाेल रहे थे। उन्होंने कहा कि बेतहाशा बढ़ती महंगाई का सीधा असर आम आदमी पर पड़ा है। दिन- प्रतिदिन लगातार बढ़ते दामों ने लोगों की नींद उड़ा रखी है।

उन्होंने तेज कॉलोनी राम जोहड़ी के बारे में कहा कि सरकार जवाब दे कि आखिर क्यों मूलभूत सुविधाओं को लेकर इन इलाकों की अनदेखी की गई है। अब लगातार विभिन्न क्षेत्रों में जन जागरण अभियान चला कर वहां के मुद्दों को उठाया जाएगा। सरकार को जवाब देना होगा। लगातार जो नौकरियां बिकने के मामले सामने आ रहे हैं, इसका भी सरकार से जवाब लिया जाएगा।

गठबंधन सरकार ने नौकरियां दी नहीं, हर चीज के दाम बढ़ा दिए : कलानौर से विधायक शकुंतला खटक ने कहा कि गठबंधन सरकार ने नौकरियां दी नहीं और हर चीज के दाम बढ़ाने में कसर नहीं छोड़ी। मूलभूत सुविधाओं को लेकर बेहाल आम आदमी के लिए घर चलाना मुश्किल हो गया है।

आराेप लगाया कि नौकरियों की गठबंधन सरकार के राज में बोलियां लग रही हैं। बेरोजगार युवा निराश है। खटक ने कहा कि कांग्रेस पूरी मजबूती की साथ आम जनता के साथ खड़ी है। सरकार को जनता के सामने झुकना होगा। जल्द ही प्रदेश में कांग्रेस की सरकार होगी और आम जन की मांगों का तुरंत समाधान होगा। इस अवसर पर महिला जिलाध्यक्ष अनीता भाटिया, सुरेन्द्र बत्तरा, मोनू शर्मा, पंकज सचदेवा, बिनू हुड्डा, सत्यवान चहल आदि कांग्रेसी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं…



Source link

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *