slipped foot while plastering; Mistry fell down from the first floor, police took possession of the body | प्लास्टर करते समय फिसला पैर; पहली मंजिल से नीचे आ गिरा मिस्त्री, पुलिस ने शव को लिया कब्जे में

Haryana
0 0
Read Time:2 Minute, 24 Second


रेवाड़ी26 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
रेवाड़ी ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराए गए मिस्त्री को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। - Dainik Bhaskar

रेवाड़ी ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराए गए मिस्त्री को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

हरियाणा के रेवाड़ी शहर में एक निर्माणधीन मकान का प्लास्टर करते समय मिस्त्री का पैर फिसल गया और वह पहली मंजिल से नीचे आ गिरा। उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए शवगृह में रखवा दिया है। मॉडल टाउन पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, मध्यप्रदेश के जिला महाराजगंज का रहने वाला 30 वर्षीय राजू रेवाड़ी शहर में मिस्त्री का काम करता था। मंगलवार को वह रेवाड़ी के दिल्ली रोड स्थित नहर से मांढैया की तरफ जाने वाले उत्तम नगर में पत्नी व अन्य लोगों के साथ एक निर्माणधीन मकान के प्लास्टर का काम कर रहा था। वह पहली मंजिल पर था, जबकि उसकी पत्नी उसके साथ खड़ी हुई थी। तभी उसका पैर अचानक सेटरिंग से फिसल गया और वह नीचे आ गिरा।

पत्नी व साथ में काम कर रहे अन्य मजदूर उसे तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद मॉडल टाउन थाना पुलिस मौके पर पहुंची। उसके बाद अस्पताल पहुंचकर शव को कब्जे में लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए शव को नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवाया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। मॉडल टाउन पुलिस के अनुसार अभी परिजनों के बयान दर्ज नहीं हुए है। बयान दर्ज होने के बाद पोस्टमार्टम कराकर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं…



Source link

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *