The tower was erected by taking advantage of the darkness in the early morning, people called the police and stopped the work, complained to the EO | खुड्‌डा खुर्द में रात को ही खड़ा किया टावर, लोगों ने पुलिस बुला रुकवाया काम, ईओ को दी शिकायत

Haryana
0 0
Read Time:2 Minute, 29 Second


  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Ambala
  • The Tower Was Erected By Taking Advantage Of The Darkness In The Early Morning, People Called The Police And Stopped The Work, Complained To The EO

अंबाला24 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
नगर परिषद में ईओ से मुलाकात करते हुए खुड्‌डा खुर्द के लोग - Dainik Bhaskar

नगर परिषद में ईओ से मुलाकात करते हुए खुड्‌डा खुर्द के लोग

अंबाला के गांव खुड्‌डा खुर्द में मोबाइल टावर लगने से पहले ही विरोध शुरू हाे गया। बिना अनुमति तीसरी मंजिल पर रातों रात 10 फुट का टावर खड़ा हो गया। सुबह लोगों की नजर इस पर पड़ी तो वे एकजुट हो गए। बाद में लोगों ने पुलिस को मौके पर बुला कर टावर लगाने का काम रोक दिया। मामला बिगड़ता देखकर मकान मालिक ने भी टावर उतार लिया। दोबारा से टावर लगाने का प्रयास न हो, इसके लिए लोग मंगलवार को एकजुट होकर नगर परिषद कार्यालय पहुंचे।

खुड्‌डा खुर्द में मोबाइल का टावर खड़ा करते हुए कर्मचारी

खुड्‌डा खुर्द में मोबाइल का टावर खड़ा करते हुए कर्मचारी

ईओ रविंद्र को दी शिकायत में लोगों ने इलाके में दोबारा टावर न लगने देने की बात कही। लोगों का कहना था कि टावर से निकलने वाले किरणों से सेहत को नुकसान पहुंचता है। इसका सीधा असर बच्चों व बुजुर्गों के स्वास्थ्य पर पड़ता है। इसलिए मकान मालिक को घर पर टावर लगाने की अनुमति न दी जाए। ईओ ने आश्वासन दिया कि मामले की जांच की जाएगी। बिना अनुमति के टावर लगने नहीं दिया जाएगा।

नगर परिषद में लोगों द्वारा दी गई शिकायत।

नगर परिषद में लोगों द्वारा दी गई शिकायत।

हरविंद्र सिंह, राजेश कुमार, बलबीर सिंह का कहना था कि मोबाइल कंपनी का टावर बिना अनुमति खड़ा किया जा रहा है। रिहायशी इलाके में इस टावर का काफी नुकसान होगा। इसलिए टावर लगाने का विरोध किया है। प्रशासन को शिकायत देते हुए गुहार लगाई है दोबारा टावर को इलाके में न लगने दिया जाए। बता दें कि पहले भी इलाके में मोबाइल टावर लगाने का विरोध हो चुका है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *