Accident happened in the morning in the mobile shop in Rohtak’s Palika Bazar, loss of about 25 lakhs | रोहतक के पालिका बाजार में मोबाइल की दुकान में सुबह हुआ हादसा, करीब 25 लाख का नुकसान

Haryana
0 0
Read Time:2 Minute, 50 Second


रोहतक12 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
दुकान में लगी आग के बाद राख हुआ सामान। - Dainik Bhaskar

दुकान में लगी आग के बाद राख हुआ सामान।

हरियाणा के रोहतक शहर के पालिका बाजार में बुधवार सुबह मोबाइल फोन की एक दुकान में आग लग गई। दुकान से धुआं उठता देख आसपास के दुकानदारों ने शाप संचालक को फोन कर सूचना दी। जिसके बाद फायर ब्रिगेड़ व पुलिस को भी सूचित किया गया। मौके पर फायर ब्रिगेड की एक गाड़ी पहुंची और आग पर काबू पाने का प्रयास किया। कड़ी मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड कर्मियों नें आग पर तो काबू पा लिया लेकिन इस पर दुकान में रखे लाखों रुपये के मोबाइल फोन व सामान जलकर हो गया।

हादसे के बाद मार्किट में खड़े दुकानदार।

हादसे के बाद मार्किट में खड़े दुकानदार।

शॉट सर्किट माना जा रहा कारण
आग लगने का कारण फिरहाल शार्ट सर्किट माना जा रहा है लेकिन वास्ताविक कारणों का पता जांच पड़ताल के बाद ही सामने आएगा। बहरहाल दुकान के बाद आसपास के लोगों की भीड़ जमा है। पालिका बाजार में साहिल उर्फ लक्की करीब छह साल से मोबाइल फोन की दूकान चला रहा है। बुधवार सुबह वह जरूरी कार्य के लिए दिल्ली चला गया। साहिल के मुताबिक करीब साढ़े आठ बजे उसके पास पड़ोस के दुकानदारों ने फोन किया और दुकान की आगे की सूचना दी। यह सुन वह हक्का बक्का रह गया और तुरंत वापस हो लिया। उसने दुकान पर अपने स्वजनों को फोन किया और फायर ब्रिगेड व पुलिस को भी इसकी सूचना दी।

करीब 40 लाख के नुकसान का आंकलन
आग कुछ ही समय में भीषण रूप ले गई और दुकान से धुआं व आग की लपट़े बाहर तक आने लगी। साहिल ने जब आकर देखा तो दुकान में रखे लाखों रुपये के मोबाइल फोन व सामान जलकर राख हो गए थे। इस बीच फायर ब्रिगेड कर्मियों ने काफी मशक्कत कर आग पर काबू पाया। साहिल ने बताया कि करीब डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। आग से करीब 25 लाख से ज्यादा का नुकसान आंकलन लगा है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *