After passing the examination, the name was in the general category list, complaint was given to Home Minister Anil Vij to get the investigation done | परीक्षा पास करने के बाद शॉर्ट लिस्ट से हुआ नाम गायब, गृहमंत्री अनिल विज को दी जांच करवाने की शिकायत

Haryana
0 0
Read Time:2 Minute, 53 Second


  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Ambala
  • After Passing The Examination, The Name Was In The General Category List, Complaint Was Given To Home Minister Anil Vij To Get The Investigation Done

अंबालाएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
अंबाला कैंट गृहमंत्री अनिल विज की कॉलोनी से बाहर निकलकर युवक शिकायत दिखाता हुआ - Dainik Bhaskar

अंबाला कैंट गृहमंत्री अनिल विज की कॉलोनी से बाहर निकलकर युवक शिकायत दिखाता हुआ

एयरफोर्स द्वारा सिविलियन हाउस किपिंग स्टाफ की भर्ती में अधिकारियों द्वारा किए गड़बड़झाले किए का मामला सामने आया है। लिखित परीक्षा पास करके 472 जनरल कैटेगरी में 8वां स्थान हासिल करने वाले ने इस बारे गृहमंत्री अनिल विज से मुलाकात करके शिकायत सौंपी। छत्तीसगढ़ निवासी मृणाल ने आरोप लगाया है कि 18 अक्टूबर सुबह 8 बजे अंबाला एयरफोर्स स्कूल में स्किल टेस्ट के लिए बुलाया गया था। परीक्षा पास करने के बाद शॉर्ट लिस्ट में नाम भी आ गया। 8वां स्थान आने के बाद अभी तक न तो ऑफर लैटर मिला है न ही कोई सूचना एयरफोर्स की तरफ से दी गई है।

एयरफोर्स की लिस्ट में 8वें नंबर आए नाम की लिस्ट।

एयरफोर्स की लिस्ट में 8वें नंबर आए नाम की लिस्ट।

अंबाला एसपी को भी दी शिकायत

एयरफोर्स कार्यालय पहुंचा तो वहां लिस्ट में से नाम ही गायब था। इस बारे एयरफोर्स अधिकारियों से पूछा गया तो उनकी तरफ से भी कोई जवाब नहीं मिला। अंबाला कैंट थाने में शिकायत करने के बाद भी कोई सुनवाई न होने पर एसपी अंबाला को भी शिकायत दी। आखिर में युवक ने अब इंसाफ के लिए न्याय की गुहार लगाई है। युवक का कहना है कि मामले की गंभीरता से जांच करवाई गई।

गृहमंत्री अनिल विज को सौंपी गई शिकायत।

गृहमंत्री अनिल विज को सौंपी गई शिकायत।

गृहमंत्री विज से मिला आश्वासन

मंत्री अनिल विज ने आश्वासन दिया कि मामले की जांच करवाई जाएगी। मृणाल का कहना था कि अप्रैल 2021 में एयरफोर्स में सिविलियन हाउस कीपिंग स्टाफ की भर्ती का विज्ञापन देखकर आवेदन किया था। 11 सितंबर को वह छत्तीसगढ़ से अंबाला कैंट के एलेक्जेंडरा रोड पर देने आया था। हैरानी की बात यह है कि लिस्ट में टॉप 10 बच्चों में जगह बनाने के बावजूद भी लिस्ट से नाम काम दिया।

खबरें और भी हैं…



Source link

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *