Jind police registered a case against four including brother-in-law, husband, sent the case to Kaithal police, | जींद पुलिस ने देवर, पति समेत चार के खिलाफ किया मामला दर्ज, कैथल पुलिस को भेजा केस

Haryana
0 0
Read Time:2 Minute, 14 Second


जींद4 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
प्रतिकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar

प्रतिकात्मक फोटो

युवक ने भाभी की अश्लील फोटो ले यौन शोषण किया गया। ससुरालजनों ने पीड़िता मुंह बंद रखने के लिए धमकाया और बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी। महिला थाना पुलिस ने देवर समेत चार लोगों के खिलाफ यौन शोषण समेत विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है। केस आगे की कार्रवाई के लिए कैथल पुलिस को भेजा गया है।

कैथल के गांव में वारदात

जींद सदर थाना क्षेत्र के गांव की एक महिला (32) ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी शादी कैथल जिले के एक गांव में विजेंद्र के साथ हुई थी। उसका देवर नरेंद्र उस पर बुरी नजर रखता था। उसने उसके असली फोटो खींचे और इनको वायरल करने की धमकी देकर 26 जनवरी 2019 को उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद भी वह उसे ब्लैकमेल कर यौन शोषण करता रहा।

पति ने मुंह बंद रखने को कहा

महिला का आरोप है कि उसने विरोध किया और अपने पति तथा अन्य ससुरालजनों को पूरी बात बताई। सभी ने उसका साथ देने की बजाय मुंह बंद रखने को कहा। साथ उन्होंने बुरा अंजाम भुगतने की धमकी भी दी। उसने सारी बात मायके आकर अपने परिजनों को बताई।

इनके खिलाफ केस दर्ज

जींद महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर देवर नरेंद्र, पति विजेंद्र, दशहरा तथा दादा ससुर के खिलाफ यौन शोषण करने, सहयोग करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। जांच अधिकारी गीता ने बताया कि मामले में जीरो FIR दर्ज कर कैथल पुलिस को भेजी गई है। वारदात कैथल की है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *