Pastor and family attacked with batons and sharp weapons due to loud speaker sound, three injured | लाउड स्पीकर की आवाज को लेकर पास्टर व परिवार पर डंडों व तेजधार हथियार से हमला, तीन घायल

Haryana
0 0
Read Time:2 Minute, 24 Second


अंबालाएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
अंबाला कैंट बब्याल में हुई मारपीट में घायल जय गोपाल - Dainik Bhaskar

अंबाला कैंट बब्याल में हुई मारपीट में घायल जय गोपाल

अंबाला कैंट के बब्याल में चर्च के लाउड स्पीकर की आवाज को लेकर खूनी संघर्ष हो गया। जैसे ही अंबाला पास्टर एसोसिएशन प्रधान जय गोपाल काम से जाने लगा तो पड़ोसी ने लाउड स्पीकर की आवाज को लेकर विरोध शुरू कर दिया। देखते ही देखते डंडे, तेजधार हथियार व ईंटें चल गईं। इस मारपीट में जय गोपाल सहित भाई जयपाल व प्रियंका घायल हो गईं। मामला शांत होने पर घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए कैंट सिविल अस्पताल में भी दाखिल करवाया गया।

मारपीट में घायल जयपाल।

मारपीट में घायल जयपाल।

लंबे समय से पड़ोसी कर रहे थे विरोध

महेश नगर पुलिस ने घायलों के बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी। महेश नगर थाना जांच अधिकारी नरेश का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। बताया जाता है कि दूसरे पक्ष से कुछ लोगों ने खुद के घायल होने की शिकायत थाने में दी है। घायल पास्टर जय गोपाल का कहना था कि 20 साल से इलाके में वह चर्च के पास्टर हैं। लंबे समय से उनकी चर्च को लेकर पड़ोसी विरोध कर रहे हैं।

मारपीट में घायल प्रियंका।

मारपीट में घायल प्रियंका।

कई बार लाउड स्पीकर की आवाज को लेकर भी पड़ोसी बहस कर चुके हैं। काम से जाने के लिए घर से बाहर निकला तो पड़ोसी ने बहस शुरू कर दी। देखते ही देखते परिवार के लोग डंडे, तेजधार हथियार लेकर पहुंच गए और हमला कर दिया। भाई जयपाल व प्रियंका ने मामला बिगड़ते देखकर बीचबचाव किया तो हमलावरों ने उनसे भी मारपीट की। टांगों में ईंटें भी मारी। समय रहते इलाकावासी जमा हो गए और मामला शांत हुआ।

खबरें और भी हैं…



Source link

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *