People feared in Jind, JJP-BJP government missing, 72 hours ultimatum to arrest killers | जींद में बोले जनता भयभीत, जजपा-भाजपा सरकार गुम, हत्यारों की गिरफ्तारी को 72 घंटे का अल्टीमेटम

Haryana
0 0
Read Time:4 Minute, 30 Second


जींदएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
जींद में पत्रकारों से बातचीत करते कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला। - Dainik Bhaskar

जींद में पत्रकारों से बातचीत करते कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला।

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा है कि अपराधियों ने चौटाला के शासन की तर्ज पर हरियाणा में जगह-जगह अपराध के अड्डे स्थापित कर लिए है। चारों ओर गुंडों का शासन है। जनता भयभीत है और भाजपा और जजपा सरकार पूरी तरह गुम है। उनको सत्ता में रहने का कोई हक नहीं है।

जींद में पूर्व नगर पार्षद जलपत राय बंसल के आवास पर बेटे श्याम सुंदर बंसल की हत्या के बाद शोक जताने आए सुरजेवाला ने हत्यारों को पकड़ने के लिए 72 घंटे का अल्टीमेटम दिया। इसके बाद कांग्रेस आंदोलन करेगी। उन्होंने कहा कि बड़े शर्म की बात है कि जनता के चुने हुए नुमाइंदे और विधायक तक भी व्यापारियों को यह कहने लग गए हैं कि अपनी सुरक्षा के लिए लट्‌ठ उठा लो। अपराधियों के ऑटोमैटिक हथियारों के आगे लट्‌ठ की क्या औकात है। डरे हुए लोग यहां ये पलायन करने लगे हैं।

ऑटोमेटिक हथियार आए कहां से

पत्रकार वार्ता में सुरजेवाला ने कहा कि सरकार बताए कि आखिर ऑटोमेटिक हथियार आए कहां से और गुंडे कहां से आए। श्याम सुंदर बंसल की हत्या केवल सनसनीखेज नहीं है बल्कि दिल दहला देने वाली भी है। क्योंकि जिस स्थान पर वो बैठे थे वहां 10 से 15 लोगों का जमावड़ा रहता ही है। अपराधियों द्वारा दी की गई घटना कोई विकराल वारदात बन सकती थी।

अन्य वारदातों पर भी बोले

पांच दिन पहले अर्बन स्टेट से पिस्तौल की नोक पर अपहरण किए गए व्यापारी से गुड़गांव ले जाकर अपराधियों द्वारा सात लाख की चौथ के वसूलने पर भी कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने प्रदेश सरकार को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि अपराधी जैसे अपहरण करके ऑनलाइन व्यापार करने वाले व्यापारी को उठा ले जाते हैं और मिलेनियम सिटी गुड़गांव में जाकर उससे पहले एक करोड़ की फिरौती की मांग रखते हैं। अपराधियों और गुंडों द्वारा दुकानदारों व व्यापारियों से फिरौती लूटने, संपत्तियों पर कब्जा करना अब आम बात हो गई है।

जींद में श्याम सुंदर की हत्या पर शोक व्यक्त करते रणदीप सुरजेवाला।

जींद में श्याम सुंदर की हत्या पर शोक व्यक्त करते रणदीप सुरजेवाला।

सरकार की सरंक्षण में है हरियाणा के अपराधी

अपहरण, डकैती, फिरौती व धमकाने जैसे आपराधिक घटनाओं को जींद सहित पूरे हरियाणा में एक संगठित गिरोह अंजाम दे रहा है। अब गुंडों और बदमाशों के खिलाफ निर्णायक लड़ाई का समय आ गया है। दुष्यंत चौटाला व मनोहर लाल खट्टर को सत्ता में बने रहने का कोई हक नहीं है। भाजपा भाजपा सरकार आंख मूंदे बैठी है और अपराधियों को प्रत्यक्ष रूप से संरक्षण दे रही है।

पत्रकार वार्ता में कृषक समाज के प्रदेश अध्यक्ष ईश्वर नैन, अंशुल सिंगला, संदीप सांगवान, वजीर डंडा, रघुबीर भारद्वाज, राजकुमार गोयल, रणबीर पहलवान, राजू लखीना, नरेश भनवाला, अशोक मलिक, वीरेंद्र जागलान, कमल चौहान, मंजीत सैनी, रणदीप सहारन, सुनील चहल, सुनील रायचंदवाला, राज सिंह रेढू, दिनेश मिनी, नरेश बीबीपुर, सुमेर पहलवान, प्रवीण ढिल्लों आदि मुख्य तौर पर उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं…



Source link

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *