Thieves broke the lock of the house and searched the whole house, absconding with 8 tolas of gold and cash | परिवार मना रहा था मौत का शोक; ताला तोड़कर खंगाल दिया पूरा घर, 8 तोले सोना व नकदी लेकर फरार

Haryana
0 0
Read Time:1 Minute, 58 Second


हिसार2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
चोरी की वारदात के बाद खुली पड़ी अलमारी। - Dainik Bhaskar

चोरी की वारदात के बाद खुली पड़ी अलमारी।

हरियाणा के हिसार जिले के मिल गेट एरिया के विनोद नगर में चोरों ने एक घर से सोने के जेवर व नकदी चोरी कर ली। इस दौरान घर के लोग परिवार में हुई मौत का शोक मनाने गए हुए थे। चोर घर से करीब 8 तोले सोना व 32 हजार की नकदी ले गए हैं। पुलिस ने इस मामले में सुल्तान सिंह की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है।

सुल्तान सिंह ने बताया कि उसके बड़े भाई की मौत कुछ दिन पहले हो गई थी। उसका भाई शिव नगर एरिया में रहता था। वह और उसके परिवार के अन्य लोग भाई के घर में शोक के लिए गए हुए थे। इस दौरान रात को घर पर कोई नहीं था। मौका पाकर रात को चोरों ने पहले घर के बाहर का ताला तोड़ा। फिर अंदर घुसकर अलमारी व अटैची का ताला तोड़कर उसमें रखे 8 तोले सोने के जेवर व 32 हजार की नकदी ले गए।

सुबह जब वह अपने घर पहुंचे तो चोरी की वारदात का पता चला। वहीं दूसरे मामले में बरवाला के बधावड़ गांव में महेंद्रो के घर में घुसकर उनका पड़ोसी मोनू 16 हजार रुपए की नकदी चोरी करके ले गया। इसके अलावा चोरों ने ढंढूर में कुलदीप सिंह के घर से 20 हजार रुपए की चोरी की है। लाड़वा के सरकारी स्कूल का ताला तोड़कर कम्प्यूटर, बैटरी, गैस सिलेंडर व अन्य सामान चोरी किया गया है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *