Havildar set fire to fire for money | मधुबन 5वीं बटालियन का संदीप पंचकुला में डयूटी पर है तैनात, आज पुलिस करेगी कोर्ट में पेश

Haryana
0 0
Read Time:3 Minute, 10 Second


करनाल34 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
मारपीट की जानकारी देते हुए गगन सिंगला। - Dainik Bhaskar

मारपीट की जानकारी देते हुए गगन सिंगला।

हरियाणा के जिले करनाल में एक लाख रुपये के लेन-देन को लेकर एक युवक को पहलवान ने आगवाकर पिटा और युवक के डराते हुए पहले पिटा फिर गोली चलाई। गोली चलाने वाला पहलवान मधुबन अकादमी की 5वीं बटालियन का हवलदार है। जो पंचकुला में डयूटी पर तैनान है। जो मूल रूप से जींद जिले के गांव इंटल कलां का रहना वाला है। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद केस दर्ज कर आरोपी पहलवान संदीप सिंह को हिरासत में लिया है। जिसे आज कोर्ट में पेश किया जाएगा।

सदर बाजार निवासी गगन सिंगला ने बताया कि गांव बलडी निवासी पहलवान संदीप सिंह के साथ एक लाख रुपये लेन-देन है। 3 महीने पहले उसने 1 लाख रुपये उधार लिए थे। पहलवान संदीप का मंगलवार शाम को फोन आया। वो उससे मिलने चला गया। जहां पर वो मौके पर नहीं था। उसने मेरे को 5 मिनट बैठने के लिए कहा। जब वहां से आ गया तो आधे घंटे बाद फोन पर दोबारा से मेरी लोकेशन पूछी और कहा कि वो मुगल कैनाल पर 152 नंबर के नीचे आ जा। वहां से उसको ब्रेजा गाड़ी में बिठाकर बलडी बाइपास पर शामशान के पास ले गया। वहां पर बिना कुछ पूछे और कहे दोनों हाथों से उसे पिटना शुरू कर दिया। वो उसे बार-बार रोकता रहा। इसके बाद पिस्तोल निकालकर उस पर फायर किया। उसने अपने एक साथ विकास से बातचीत करवाकर उसको गारंटी दिलवाई। उसकी सिविल लाइन थाना को उसकी शिकायत दी। शिकायत देने के बाद उसको बुलाया। थाने में पुलिस वालों ने कहा कि 10 मिनट में समझौता कर लो, नहीं तो कार्रवाई करेंगे। उसने कहा कि छह महीने अंदर रहकर आने पर फिर तुझे देखूंगा।

मामले की जानकारी करते हुए पुलिस अधिकारी।

मामले की जानकारी करते हुए पुलिस अधिकारी।

कोर्ट से लेंगे पूछताछ के लिए रिमांड

एएसआई जितेंद्र सिंह ने बताया कि शिकायत कर्ता को मुगल कैनाल से उठाकर ले गए थे। शिकायत के आधार पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 323, 365, 307, 34 और आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर आरोपी संदीप सिंह को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। जहां से रिमांड लेकर पूछताछ करेंगे और गाड़ी व हथियार बरामद किए जाएंगे।

खबरें और भी हैं…



Source link

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *