Married woman committed suicide by hanging in Jhajjar; Dowry murder case filed against husband, mother-in-law and brother-in-law | झज्जर में फांसी लगाकर विवाहिता ने किया सुसाइड; पति, सास और देवर पर दहेज हत्या का केस दर्ज

Haryana
0 0
Read Time:2 Minute, 5 Second


रेवाड़ी17 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
मृतका साक्षी। - Dainik Bhaskar

मृतका साक्षी।

हरियाणा के झज्जर में एक विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 7 माह पहले ही उसकी शादी हुई थी। मायके वालों ने ससुरालपक्ष पर दहेज हत्या का केस दर्ज कराया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। थाना साल्हावास पुलिस ने मामले में आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार जिला चरखी दादरी के गांव सोफ कासनी निवासी साक्षी की शादी 26 अप्रैल 2021 को झज्जर के गांव गोरिया निवासी मोनू के साथ हुई थी। परिजनों का आरोप है कि साक्षी को दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था। जिसके चलके मायके पक्ष के लोग काफी बार उन्हें समझाने के लिए ससुराल भी पहुंचे। लेकिन उनकी डिमांड बढ़ती ही गई और साक्षी को परेशान किया जा रहा था। बीती रात साक्षी ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

सूचना के बाद मायके वाले गांव गोरिया पहुंचे और पुलिस को सूचित किया। सूचना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया तथा शव परिजनों को सौंप दिया है। साल्हावास थाना पुलिस ने साक्षी के पिता राजेश के बयान पर पति मोनू, उसके भाई जितेंद्र व सास गुड्डी के खिलाफ दहेज हत्या का केस दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार भी किया जाएगा।

खबरें और भी हैं…



Source link

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *