The drink was sitting in the shop near the contract, the matter behind the dispute | ठेके के पास दुकान में बैठ कर रहे थे ड्रिंक, विवाद के पीछे मामली कहासुनी

Haryana
0 0
Read Time:2 Minute, 6 Second


जींद35 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar

प्रतीकात्मक फोटो।

हरियाणा के जींद जिले के गांव बुढ़ाखेड़ा लाठर में शराब कारोबारियों के बीच हुए विवाद में गोली लगने से तीन लोग घायल हो गए। दो को गंभीर हालत में पीजीआई रोहतक रेफर किया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। बुढ़ाखेड़ा लाठर गांव में शराब ठेके के पास एक दुकान में बुढ़ाखेड़ा गांव का अनिल, परमजीत, दीपक व लिजवाना कलां गांव रिश्तेदारी में रह रहा बिठमड़ा निवासी शिवजी बैठे हुए थे। चारों शराब का कारोबार करते हैं। किसी बात को लेकर शिवजी से इनकी कहासुनी हो गई। शिवजी ने गोली चला दी, जो परमजीत, रमजीत व दीपक को लगी। अनिल व परमजीत को दो-दो गोली लगी और दीपक को एक गोली लगी है। तीनों को जुलाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में दाखिल करवाया गया।

पुलिस मौके पर पहुंची

अनिल व परमजीत की हालत गंभीर होने के कारण दोनों को डॉक्टरों ने पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के अनुसार चारों दुकान पर शराब पी रहे थे और शराब का कारोबार करते हैं। शराब पीने के दौरान इनमें कहासुनी हो गई।

मामला दर्ज

जुलाना थाना प्रभारी समरजीत ने बताया कि शिवजी ने तीन को गोली मारी है। दो का उपचार पीजीआई रोहतक चल रहा है। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में लगी है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *