Cyclist’s uncle-nephew hit by car on Gohana Road of Panipat, car driver absconded from the spot | पानीपत के गोहाना रोड पर साइकिल सवार चाचा-भतीजा को कार ने मारी टक्कर, मौके से कार चालक फरार

Haryana
0 0
Read Time:2 Minute, 6 Second


रोहतक36 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

हरियाणा के पानीपत जिले के गोहाना रोड पर एक सड़क हादसा हो गया। साइकिल सवार उत्तर प्रदेश निवासी चाचा-भतीजा दो श्रमिकों को कार ने टक्कर मार दी। हादसे में श्रमिक भतीजे की मौत हो गई, जबकि चाचा गंभीर रुप से घायल हो गया। दोनों कंपनी से काम के बाद महराणा स्थित अपने कमरे पर लौट रहे थे। मामले की शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

मूल रूप से झांसी का रहने वाला था मृतक

पुलिस को दी शिकायत में राम चरण निवासी गांव मदरवास जिला झांसी उत्तर प्रदेश ने बताया कि वह हाल में महराणा में रह मेहनत मजदूरी का काम करता है। उसका भतीजा दिनेश कुमार ओम इंटर प्राइज कंपनी गोहाना रोड में काम करता था। 25 नवंबर को रात 10 बजे कंपनी से काम के बाद साइकिल पर चंदन के साथ महराणा स्थित अपने किराये के कमरे पर लौट रहा था। जैसे ही वो सनराइज पेट्रोल पंप गोहाना रोड पहुंचे तो तभी गोहाना की तरफ से आई कार ने सीधी उनकी साइकिल को टक्कर मार दी। वो दोनों सड़क पर जा गिरे और उन दोनों को गंभीर चोट आई। उसने राहगीरों की मदद से दोनों को सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डाक्टर ने उसके भतीजे दिनेश कुमार को मृत घोषित कर दिया। वहीं रात के समय अंधेरे व भीड़ का फायदा उठाकर चालक कार को लेकर मौके से फरार हो गया।

खबरें और भी हैं…



Source link

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *