Fairs will be organized in the district under Parivar Utthan Yojana, efforts are being made to provide benefits of government schemes to eligible beneficiaries. | परिवार उत्थान योजना के तहत जिले में लगेंगे मेले, याेग्य लाभार्थियाें को सरकार की योजनाओं का लाभ दिलाने का प्रयास

Haryana
0 0
Read Time:3 Minute, 10 Second


  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Ambala
  • Fairs Will Be Organized In The District Under Parivar Utthan Yojana, Efforts Are Being Made To Provide Benefits Of Government Schemes To Eligible Beneficiaries.

अम्बाला10 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

मुख्यमंत्री अंत्योदय परिवार उत्थान योजना के तहत याेग्य लाभार्थियाें को सरकार की योजनाओं का लाभ दिलाने के लिए जिले में 29 नवंबर से 22 दिसंबर तक खंड स्तर पर तथा नगर निगम, नगर परिषद व नगरपालिकाओं के तहत अंत्योदय ग्रामोदय मेलों का आयोजन किया जाएगा। मेलों की सफलता के लिए एडीसी सचिन गुप्ता को नोडल अधिकारी नियुक्त किया है।

डीसी विक्रम सिंह ने बताया कि कैंट नगर परिषद के तहत आने वाले योग्य लाभार्थियों के लिए पहले चरण में 29 नवंबर से 1 दिसंबर व दूसरे चरण में 13 से 15 दिसंबर तक एसडी काॅलेज में मेला लगेगा। सिटी नगर निगम के लाभार्थियों के लिए पहले चरण में 2 से 4 दिसंबर व दूसरे चरण में 16 दिसंबर को पंचायत भवन में मेला लगेगा। अम्बाला प्रथम विकास खंड के योग्य लाभार्थियाें के लिए 29 से 30 नवंबर तक व दूसरे चरण में 13 व 14 दिसंबर को कम्युनिटी सेंटर गांव दुराना में मेला लगेगा। बराड़ा विकास खंड के लाभार्थियों के लिए राजकीय स्कूल पंजोखरा में 6 व 20 दिसंबर को मेला लगेगा।

डीसी ने बताया कि बराड़ा विकास खंड के तहत पहले चरण में माता मंदिर मुलाना में 2 से 4 दिसंबर व दूसरे चरण में 16 से 18 दिसंबर और नगर पालिका बराड़ा के लिए नगर पालिका कार्यालय बराड़ा में 3 व 17 दिसंबर को मेला लगेगा। नारायणगढ़ विकास खंड के तहत योग्य लाभार्थियों के लिए 7 से 8 दिसंबर व 21 से 22 दिसंबर तक अंबेडकर भवन गांव पंजलासा में तथा नगर पालिका नारायणगढ़ के तहत 7 दिसंबर व 21 दिसंबर को कम्युनिटी सेंटर में मेला लगेगा।

साहा विकास खंड के तहत आने वाले योग्य लाभार्थियों के लिए पहले चरण में 8 से 9 दिसंबर व दूसरे चरण में 22 से 23 दिसंबर तक राजकीय काॅलेज साहा और शहजादपुर विकास खंड तहत योग्य लाभार्थियों के लिए पहले चरण में 8 से 9 दिसंबर व दूसरे चरण में 22 से 23 दिसंबर तक कम्युनिटी सेंटर रजौली में अंत्योदय ग्रामोदय मेले का आयोजन किया जाएगा।

खबरें और भी हैं…



Source link

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *