Traders staged a sit-in protest against the non-arrest in Shyam Sundar murder case | श्याम सुंदर हत्याकांड में गिरफ्तारी न होने के विरोध में व्यापारियों ने दिया धरना

Haryana
0 0
Read Time:3 Minute, 18 Second


जींद8 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

हरियाणा के जींद में सीमेंट व्यापारी श्याम सुंदर बंसल की हत्या के विरोध में व्यापारियों ने शुक्रवार को टाउन हॉल पर धरना दिया। यहां फैसला लिया कि 2 दिसंबर तक हत्यारे गिरफ्तार नहीं हुए तो 3 को जींद के बाजारों में हड़ताल रहेगी। इसके 10 दिन बाद पूरे हरियाणा में बाजारों को बंद किया जाएगा।

व्यापारियों के धरने की अध्यक्षता हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के जिला प्रधान महावीर मंडल ने की। प्रदेश अध्यक्ष बजरंग दास गर्ग विशेष तौर पर उपस्थित रहे। लगभग तीन घंटे चले धरने में निर्णय लिया गया कि अगर 2 दिसंबर तक श्याम सुंदर के हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो 3 दिसंबर को सभी व्यापारी लोग अपनी दुकानों को शटर गिरा कर जींद शहर को बंद रखेंगे। 10 दिन बाद भी हालात यही रहे तो हरियाणा बंद किया जाएगा।

बजरंग बोले, तमाशा देख रही है सरकार

हरियाणा व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि जब तक श्याम सुंदर बंसल की हत्या करने वाले और नितिन गोयल से 10 लाख रुपए की फिरौती लेने वाले सारे अपराधी नहीं पकड़े जाते तब तक व्यापारियों का आंदोलन जारी रहेगा। बड़े अफसोस से कहना पड़ रहा है कि अपराधी दिनदहाड़े हत्या, लूटपाट व फिरौती की वारदातें कर रहे हैं और सरकार आंख मूंदकर यह सब तमाशा देख रही है।

सीएम को सौंप देंगे चाबी

प्रदेश का हर व्यापारी और आम नागरिक जान माल की सुरक्षा को लेकर भयभीत है। व्यापार में बड़ी भारी दिक्कत आ रही है। सरकार ने अपराध पर अंकुश नहीं लगाया तो प्रदेश का व्यापारी अपनी दुकानें व फैक्ट्रियां बंद करके चाबियां मुख्यमंत्री को सौंप देगा। 3 दिसंबर को व्यापारी दुकान बंद कर प्रदर्शन भी करेंगे।

धरने पर ये रहे मौजूद

जींद के टाउन हाल पर धरने में विभिन्न एसोसिएशनों जुड़े नेता महावीर कंप्यूटर, रिसव जैन, ईश्वर बंसल, अनिल अग्रवाल, अशोक गुलाठी, राज कुमार गोयल, सुनील वशिष्ट, अंशुल सिंगला, महेंद्र मंगला, राजेश गोयल, आईडी गोयल, जयकुमार, राज कुमार जैन, राकेश सिंगला, पवन गर्ग, जयभगवान, सिया राम, मुनीष गर्ग, आप पार्टी से तरसेम, सावर गर्ग, सुरेश गर्ग आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं…



Source link

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *